सांसद धर्मबीर सिंह ने विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर लगाया विराम!

चरखी दादरी || भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने पिछले दिनों हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा िदये बयान का खंडन किया और कहा कि चाहे कोई भी हो, समाज में मान-मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। ऐसे बयानों से ताना-बाना खंडित होता है।

चरखी दादरी || भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने पिछले दिनों हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा दिए बयान का खंडन किया और कहा कि चाहे कोई भी हो, समाज में मान-मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। ऐसे बयानों से ताना-बाना खंडित होता है। वहीं सांसद ने विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि वे दो बार सांसद रह चुके हैं और आगामी चुनाव लोकसभा का ही लड़ेंगे। राष्ट्रीय राजनीति को छोड़कर प्रदेश की राजनीति में कोई आने का कोई विचार नहीं है।

दरअसल सांसद धर्मबीर सिंह ने विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा का गांव बौंद कलां शुभारंभ किया। सांसद ने ग्रामीणों व अधिकारियों के साथ पीएम मोदी का लाइव कार्यक्रम सुना और केंद्र सरकार की योजनाओं बारे अवगत करवाया। कार्यक्रम में लगाई विभिन्न विभागों की स्टालों का दादरी विधायक विधायक सोमबीर सांगवान व डीसी मनदीप कौर के साथ जायजा लिया। साथ ही बनाये बये निवारण केंद्रों पर समस्याओं के समाधान बारे निर्देश देते हुए कहा कि पोर्टल से संबंधित आने वाली शिकायतों का प्रमुखता से निवारण करें। उन्होंने लोगों की मौके पर ही जनसमस्याओं का निवारण भी करवाया।

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद धर्मबीर सिंह ने आनलाइन योजनाओं को लेकर कुछ खामियां भी मानी और कहा कि यात्रा के माध्यम से ग्रामीणों व नागरिकों की एक मंच पर सभी समस्याओं का समाधान करवाएंगे। इसके लिए अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं। कहा कि पीएम मोदी द्वारा शुरू की योजनाओं का धरातल पर आमजन को फायदा मिल रहा है। भारत को विकसित देश बनाने की ओर प्रधानमंत्री से उठाए कदम का भविष्य में फायदा मिलेगा।