कृषि मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान को लेकर भाकियू भड़की, प्रदर्शन कर रोष जताया!

चरखी दादरी || हरियाणा के कृषि मंत्री द्वारा किसानों के विवादित बयान को लेकर भारतीय किसान यूनियन में खासा रोष देखने को मिल रहा है। भाकियू पदाधिकारी बाढ़ड़ा के किसान भवन में एकत्रित हुए जहां बैठक का आयोजन किया गया।

चरखी दादरी || हरियाणा के कृषि मंत्री द्वारा किसानों के विवादित बयान को लेकर भारतीय किसान यूनियन में खासा रोष देखने को मिल रहा है। भाकियू पदाधिकारी बाढ़ड़ा के किसान भवन में एकत्रित हुए जहां बैठक का आयोजन किया गया। उसके बाद उन्होंने जिला प्रधान हरपाल भांडवा की अगुवाई में किसान भवन से एसडीएम कार्यालय तक रोष मार्च निकाला और एसडीएम कार्यालय में सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर कृषि मंत्री को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किसानों के प्रति अमर्यादित व अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया है। कृषि मंत्री द्वारा बहन बेटियों को लेकर जिस भाषा का प्रयोग किया गया है उसे भाकियू किसी भी सूरत में सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री ने इस प्रकार की भाषा का प्रयोग कर पूरी किसान कौम को अपमानित करने का काम किया है। भाकियू पदाधिकारयों ने कहा कि कृषि मंत्री तीन दिन में अपने शब्द वापिस लेते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें वरना भाकियू बड़े स्तर पर उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आंदोलन शुरू करेगी।