लिपिन नेहरा गैंग का 50 हजार इनामी गुर्गा साथी संग गिरफ्तार

वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू की थी। क्राइम यूनिट सेक्टर-39 की टीम को सूचना मिली थी कि डिस्कवरी वाइन शॉप पर वारदात को अंजाम दे फरार चल रहा 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश दीपक नागर अपने साथी के साथ गडोली पहुंच रहा है। इस पर क्राइम यूनिट ने दोनों को गडोली से गिरफ्तार कर लिया।

गुरुग्राम || पंचगांव स्थिति डिस्कवरी वाइन शॉप पर हुई फायरिंग के मामले में क्राइम यूनिट ने वारदात में शामिल 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को साथी सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस मामले में क्राइम यूनिट पहले ही मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर चुकी है। जो कि लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर पवन नेहरा और लिपिन नेहरा का पिता है। एसीपी क्राइम की माने तो 16 जून की शाम को साढ़े आठ बजे पंचगांव चौक के पास स्थिति डिस्कवरी वाइन नामक शॉप पर 2 युवकों ने फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में 3 व्यक्तियों को गोली लगी थी जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले एक अरोपी राहुल गड़रिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब इस वारदात को अंजाम देने वाले 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश दीपक नगर को साथी रोहित के साथ गिरफ्तार किया है। 

इस वारदात से पहले वाइन शॉप के मालिक को फोन पर गैंगस्टर लिपिन नेहरा ने पंचगांव चौक पर स्थिति डिस्कवरी वाइन शॉप को उसके पिता दयाराम नेहरा के नाम करने की धमकी दी थी और ठेका मालिक द्वारा लिपिन नेहरा की बात ना मानने पर गोलीबारी करा दी थी। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू की थी। क्राइम यूनिट सेक्टर-39 की टीम को सूचना मिली थी कि डिस्कवरी वाइन शॉप पर वारदात को अंजाम दे फरार चल रहा 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश दीपक नागर अपने साथी के साथ गडोली पहुंच रहा है। इस पर क्राइम यूनिट ने दोनों को गडोली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए है। पूछताछ के दौरान पुलिस को मालूम चला कि दीपक नागर पर रोहतक में फायरिंग का एक मामला दर्ज है। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी।