आईपीएल मैचों पर करोड़ो के सट्टे के काले कारोबार का खुलासा

पुलिस ने आईपीएल मैचों पर करोड़ो के सट्टे के काले कारोबार का खुलासा कर 5 लोगो को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी के इसलामपुर इलाके के फ्लैट में आईपीएल मैचों पर करोड़ो के सट्टा खिलाने को अंजाम दिया जा रहा है सूचना पर पुलिस ने रेड कर मौके से तुषार उर्फ रोमी,विपिन गुप्ता,जितेंद्र सोलंकी उर्फ भोलू,रविंदर ठाकरान और जितेंद्र उर्फ ढीले को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

||Delhi||Nancy Kaushik||पुलिस ने आईपीएल मैचों पर करोड़ो के सट्टे के काले कारोबार का खुलासा कर 5 लोगो को गिरफ्तार किया है....दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी के इसलामपुर इलाके के फ्लैट में आईपीएल मैचों पर करोड़ो के सट्टा खिलाने को अंजाम दिया जा रहा है सूचना पर पुलिस ने रेड कर मौके से तुषार उर्फ रोमी,विपिन गुप्ता,जितेंद्र सोलंकी उर्फ भोलू,रविंदर ठाकरान और जितेंद्र उर्फ ढीले को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो साफ हुआ के सट्टे के इस काले कारोबार के तार कलकत्ता से जुड़े हुए है.....बहरहाल पुलिस ने सट्टे के काले धंधे में लिप्त लोगो को 2 दिन के रिमांड पर ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

"पुलिस ने मौके से चार डायरियां की बरामद जिसमे करोड़ो के काले कारोबार के लेनदेन का हुआ खुलासा"
वही इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो रेड के दौरान पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल 1 दर्जन मोबाइल फोन,रिकॉर्डर, सट्टेबाजी में इस्तेमाल एप्लिकेशन, अत्याधुनिक सर्वर और चार एलईडीई टीवी और तीन से चार डायरी बरामद की है और इन्ही डायरियों में सट्टे बाज़ी से जुड़े करोड़ो का लेनदेन भी दर्ज है जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.....एसीपी क्राइम की माने तो गिरफ्तार सट्टेबाजों के तार सिर्फ गुरुग्राम तक ही नही बल्कि दिल्ली एनसीआर तक फैले हुए थे....और ऐसे तमाम कनेक्शन को गुरुग्राम पुलिस बेनकाब करने में जुटी है।

जिन्होंने उपलब्ध करवाया सट्टेबाजी में इस्तेमाल अत्याधुनिक सर्वर जहाँ से हुई सट्टेबाजी की लाइन की शुरुवात पुलिस कर रही मामले की तफ़्तीश।
वही एसीपी क्राइम की माने तो पुलिस अब उन तमाम आरोपियो की तलाश में जुटी है जिन्होंने सट्टेबाजी में इस्तेमाल अत्याधुनिक सर्वर,मोबाइल एप्लीकेशन और कहा से यह "डब्बा बोलता है" जहाँ से सट्टेबाजी की लाइन शुरू होती है कि तफ़्तीश शुरू कर दी है।