एंटी नारकोटिक सेल ने हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया एक युवक

युवक को गिरफ्तार, 17 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, पुलिस मामले की जांच कर रही है, केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू

एंटी नारकोटिक सेल ने हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया एक युवक

||Haryana||Rajnipal|| यमुनानगर में  नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक् सेल का प्रहार लगातार जारी है । उनकी टीम लगातार तस्करों को पकड़ रही है साथ ही लोगों को जागरुक करने का काम भी कर रही है। देर रात एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक लाख कीमत की 17 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है । आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक युवक आजाद नगर गली नंबर 8 में नशा बेचने का काम कर रहा है  सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट को मौके पर बुलाया गया उसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 17 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में जिसकी पहचान आजाद नगर निवासी अर्शदीप के नाम से हुई, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब एक लाख कीमत है। आरोपी खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के 10 मामले दर्ज है और वह 4 महीने पहले ही जेल से बाहर आया तो फिर से उसने एरिया में नशा बेचने काम शुरू कर दिया। आरोपी खुद भी नशे का आदी है। इंचार्ज ने बताया कि आरोपी लगातार बाहर आकर नशे की तस्करी करते हैं आप उसकी प्रॉपर्टी की जांच भी की जाएगी। इस दौरान उसने कोई प्रॉपर्टी बनाई है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।