काशी में पीएम मोदी का तुफानी दौरा, दी सौगात 

एक दिवसीय दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, तोहफे में 1800 करोड़ की सौगात दी,

 काशी में पीएम मोदी का तुफानी दौरा, दी सौगात 

||Varanasi||Rajnipal|| बाबा की काशी नगरी में आज एक दिवसीय दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे है, जहां प्रधानमंत्री के वाराणसी शिरकत करने पर सीएम योगी और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
बता दे कि प्रधानमंत्री के काशी पहुंचने पर कैसे बीजेपी कर्ता और काशी वासियों ने फूल बरसाकर स्वागत किया है। दौरे के दौरान पीएम  मोदी ने कई कार्यक्रम और जनसभाएं की ।


जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी काशी में 3 महीने बाद दौरे पर आए है, जिसके बाद काशी वासियों को तोहफे में 1800 करोड़ की सौगात दी साथ ही काशीवासियों PM मोदी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में 1780 करोड़ रुपए से अधिक लागत की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया और अपने दौरे पर प्रधानमंत्री वाराणसी कैंट स्टेशन से गोदालिया तक यात्री रोपवे की आधारशिला रखी। इस परियोजना का निर्माण 645 करोड़ों रुपए की लागत से किया गया है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी समिट का उद्घाटन कर कॉन्फेंस संबोधन करते हुए कहा है कि हमारे भारत में टीवी की बीमारी बढती जा रही थी, लेकिन अब भारत में टीवी की बीमारी बहुत कम होती जा रही है। 2025 तक  टीवी की बीमारी को जड से खत्म कर दिया जाएगा और कहा कि टीबी की बीमारी की दवाई 80 फिसदी देश में बनाई जा रही है, टीबी के खिलाफ प्रयासों से विश्व को भी लाभ प्राप्त होगा।


इस अवसर पर काशी में सभी विभागों के अधिकारीगण और पदाधिकारीगण मौजूद रहे, सभी ने  पीएम मोदी की संबोधन समाप्त होने पर ताली बजाकर सराहना की।