नरेला जंगल में 8 साल की बच्ची की लाश मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली के नरेला जंगल में 8 साल की बच्ची की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप, परिवार का आरोप दुष्कर्म के बाद बच्चे की सिर पर पत्थर से बेरहमी से कुचलकर हत्या । पड़ोस के दो नशे में धुत युवकों ने चीज दिलाने के बहाने से बुलाया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म के बाद पत्थर से सिर कुचलकर बच्ची को मार डाला।घर से दूर जंगल में मिली बच्ची की लाश स्थानीय लोगों ने आक्रोश में किया रोड जाम मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी ।

नरेला जंगल में 8 साल की बच्ची की लाश मिलने से मचा हड़कंप

Delhi || Abhay ||  कल पड़ोस के ही रहने वाले दो लोगों ने दो युवकों राजा और अनवर ने अपने पड़ोस की रहने वाली 8 साल की बच्ची को चीज दिलाने का लालच दिया और उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके सिर पर बड़े पत्थर से कुचल कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया ।  जब शाम तक बच्ची घर वापस नहीं आई तो बच्ची के परिवार वालों ने लड़कों से पूछताछ करनी शुरू कर दी कि आखिर हमारी लड़की कहां है तुम्हारे साथ ही गई थी नशे में धुत दोनों युवकों ने कहा कि हमने तुम्हारी लड़की को यहां पर लाकर छोड़ दिया है हमें नहीं पता वह कहां पर है लगभग कई घंटे बीत जाने के बावजूद जब परिवार वालों को बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी और दोनों नशे में धुत युवकों को पुलिस के हवाले किया, परिवार ने पुलिस को बताया कि यह दोनों ही बच्ची को घर से लेकर गए थे जिसके बाद स्थानीय निवासियों और पुलिस ने मिलकर दोनों नशे में धुत युवकों ने बताया औऱ जंगल में पहुंचे और लगभग कई घंटे तक नशे में धुत दोनों युवक अलग-अलग जगह बताते रहे कुछ देर के बाद जंगल में 8 साल की बच्ची की लाश देखकर सभी के होश उड़ गए , देखा कि बच्ची के सिर पर पत्थर से कुचला गया है । पुलिस ने दोनों आरोपियों राजा औऱ अनवर को हिरासत में ले लिया है और दोनों से पूछताछ चल रही है ।

 वही काफी संख्या में रोड पर पहुंचे लोग लोगों का आरोप इलाके में काफी संख्या में बिकता है नशीला पदार्थ जैसे कि स्मैक ,गांजा और शराब । आज भी इस पूरी जघन्य हत्या की वारदात का जो मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी नशे में धुत थे । और अपने ही पड़ोस की रहने वाली महज 8 साल की बच्ची को चीज दिलाने के बहाने से अपने साथ लेकर गए और दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया ।  आपको बता दें नरेला पॉकेट 4 सेक्टर ए 6  इलाके के रहने वाले लोगों ने आज पूरा रोड जाम कर दिया और स्थानीय निवासियों का गुस्सा इस बात पर था कि यहां पर सरेआम स्मैक,  गांजा और शराब बेचा जाता है, यहां से महज पुलिस बूथ  कुछ कदमों की दूरी पर ही है। पुलिस बूथ से महज कुछ कदमों की दूरी पर ही बिकता है नशीला पदार्थ ।