चरखी दादरी में चोरी वारदात को लेकर अनाजमंडी व्यापारियों ने दिया अल्टीमेटम...

चरखी दादरी। बीती रात नई अनाजमंडी में लाखों रूपये के गेहूं के कट्टे की चोरी हो गई। चोरो द्वारा अनाजमंडी की तीन दुकानों पर कट्टे चोरी की कुछ वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी सूचना व्यापारियों ने पुलिस को दी। लगातार हो रही चोरी की वारदातों से परेशान होकर व्यापारियों ने सचिव को अवगत कराया ओर साथ ही समस्या का समाधान होने पर मंडी गेट पर ताला जड़ धरना देने की चेतावनी दी।

चरखी दादरी में चोरी वारदात को लेकर अनाजमंडी व्यापारियों ने दिया अल्टीमेटम...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बीती रात दादरी की नई अनाजमंडी में चोरो ने अनाजमंडी के तीन व्यापारियों की दुकानों से लगभग साठ कट्टे गेहूं के चोरी कर ले गए। दुकान मालिक मोहन ने बताया कि उन्होने गेहंू की खरीद कर कट्टों में भर अपनी दुकान के आगे लगा रखे थे। जो कि बीती रात चोर चोरी कर ले गए। मंडी प्रधान रामकुमार ने बताया कि मंडी में चोकीदार नही होने के कारण चोरियां हो रही हैं।

उन्होनें कहा कि मंडी रखवाली के लिए पांच चौकीदार लगाए हुए हैं लेकिन समय पर चौकीदार न होने के कारण चोरी की लगातार घटनाएं हो रही हैं। उन्होनें ने बताया कि इससे पहले भी लाखों रूपये की चोरी हो चुकी है पर कोई समाधान नही हुआ। चोरी की जानकारी मिलने के बाद मंडी पहुंचे पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि चोरी की इस तरह की पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन प्रशासन द्वारा चौकीदार के पुख्ता इंतजाम नही होने के कारण चोरियां हो रही हैं, ओर वो हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर सरकार के मंत्री से भी बात करेगें ताकि व्यापारियों को होने वाले नुकसान से राहत मिल सके। मार्केट कमेटी सचिव प्रीतपाल ने बताया कि उन्होनें आज ही ज्वाइन किया है ओर चोरी के मामले को लेकर व्यापारियों ने अपनी समस्या बताई है जल्द ही चौकीदार को बुलाकर उनको उनके दिशानुसार तैनात कर दिया जाएगा ताकि आगे ऐसी कोई घटना दोबारा न हो सके। ओर इस बारे में पुलिस के भी अवगत करा दिया है। हालांकि चोरी की कुछ घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। पुलिस ने अनाजमंडी पहुंच जांच शुरू कर दी है। व्यापारियों ने अल्टीमेटम दिया कि जल्द उनका चोरी किया अनाज बरामद नही किया गया ओर आगे का समाधान नही किया तो सभी व्यापारी मंडी गेट को ताला जड़ धरना देगें।