यमुनानगर जिला जेल से फिर मिले 12 मोबाइल व बैटरी चार्जर...

यमुनानगर जिला जेल में मोबाइल मिलने की घटनाएं लगातार जारी है। आज जिला जेल से फिर मिले 12 मोबाइल व चार्जर बैटरी मिले।यमुनानगर जिला जेल के एसपी संजीव पातड ने ने कार्यभार सँभालने के बाद तीसरी बार ये तलाशी अभियान चलाया।

यमुनानगर जिला जेल से फिर मिले 12 मोबाइल व बैटरी चार्जर...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || यमुनानगर जिला जेल में मोबाइल मिलने की घटनाएं लगातार जारी है। आज जिला जेल से फिर मिले 12 मोबाइल व चार्जर बैटरी मिले।यमुनानगर जिला जेल के एसपी संजीव पातड ने ने कार्यभार सँभालने के बाद तीसरी बार ये तलाशी अभियान चलाया।इस दौरान किसी कैदी से नही बल्कि जेल में अलग अलग जगह कही पाइप और कही मिट्टी में दूध की थैली में लिपटे हुए थे।एसपी जेल संजीव पातड  का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर जेल में मोबाइल व नशा नहीं रहने देंगे।

एसपी जेल संजीव पातड ने बताया ने बताया कि डीजीपी जेल के निर्देशानुसार कल रात पूरे प्रदेश की जेलों में तलाशी अभियान चलाया गया।इसी कड़ी में यमुनानगर जिला जेल में  तलाशी अभियान चलाया।इस  दौरान जेल में कई जगह मोबाइल मिले जो कि छुपा कर रखे गए थे ।मोबाइल दूध की थैली में लपेट कर ज़मीन में मिट्टी में और कही पाइप में दबाए हुए थे।12 मोबाइल बैटरी,चार्जर मिले है।थाना शहर जगाधरी को इस मामले में एफआईआर के लिए लिख दिया है।आगे की जांच वो करेंगे।पूरी तह तक जाएंगे जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।एसपी जेल संजीव पातड ने  कहा कि जेल में किसी भी तरह के अपराधी के पास मोबाइल नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे जेल से बाहर भी क्राइम हो सकता है।नशा और मोबाइल किसी भी सूरत में जेल में बर्दाश्त नही किया जाएगा।