अंबाला छावनी के दुधला मंडी में लावारिस खड़ी कार की डिक्की में एक 13 वर्षीय बच्चे की लाश मिली।

अंबाला छावनी के दुधला मंडी में लावारिस खड़ी कार की डिक्की में एक 13 वर्षीय बच्चे की लाश मिली। मृतक गोलू उर्फ गौरव 4 बहनों का इकलौता भाई था और पिछले 3 दिन से लापता था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और सीआईए 2 की टीम ने जांच शुरू कर दी है। बता दे की इससे पहले गोलू के घर एक फिरौती का लेटर भेजा गया था जिसमे 4 लाख रुपए और गहनों की मांग की थी, लेकिन निर्धारित जगह पर कोई नहीं मिला।

अंबाला छावनी में आज उस वक्त मातम फैल गया जब 3 दिन से लापता अंबाला कैंट में 9वि कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की लाश आज दुधला मंडी में लावारिस खड़ी गाड़ी की डिकी में पड़े सूटकेस में मिली, मिली जानकारी के अनुसार बच्चे का नाम गौरव उर्फ गोलू था और वे पिछले लगभग 3 दिनो से लापता था। इस दौरान उसके घर फिरौती मांगने के लिए एक लेटर भी आई जिसमे 4 लाख रुपए और गहनों की मांग की थी, जब परिजन लेटर में लिखी जगह पर गए तो वहा कोई नही मिला। जिसके बाद आज सुबह उन्हे पता लगा की दुधला मंडी में लावारिस खड़ी गाड़ी की डिक्की में रखे सूटकेस से गोलू की लाश मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और सीआईए की टीम पहुंची और जांच में जुट गई। गोलू 4 बहनों का इकलौता भाई था। ये सूचना पाकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।
मौके पर पहुंचे डीएसपी रजत गुलिया ने बताया की 3 तारिख को थाना पड़ाव में हिम्मतपुरा के नाबालिक बच्चें की गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज़ हुई थीं,जिसके बाद पुलिस की टीमें जांच में जुट गई थी।वहीं कल बच्चे के परिजन एक लेटर लेकर आए थे जिसमें परिजनों से पैसों की मांग की गई थी। जिसके बाद आज सुबह जब इन्वेस्टिगेशन चल रही थी तब हमें सूचना प्राप्त हुई की एक डेड बॉडी मिली है जिसकी शिनाख्त करने के बाद पता चला की यहां गौरव की ही डैड बॉडी है इसमें जांच जारी है ।