डिफेंस कॉलोनी में महिलाओं को लाठी डंडों से पीटा

जब उनकी बेटी गली में पहुंची तो देखा कि लड़ाई हो रही है ओर कुछ लोग उसके पिता की पिटाई कर रहे हैं। जैसे ही वह बीच बचाव करने लगी तो झगड़ा कर रहे युवको ने उसके सिर पर लठ दे मारा। जब पिंकी वहां पहुंची तो उन युवको ने उनके भी सर पर लाठी से हमला बोल दिया।

गुरुग्राम || साइबर सिटी के भोंडसी थाना अंतर्गत आने वाली डिफेंस कॉलोनी में महिलाओं के साथ लाठी डंडों से मारपीट किए जाने के वीडियो सामने आया हैं। आरोप है कि गली के ही कुछ लड़कों ने शराब के नशे में महिलाओं और लड़कियों से मारपीट की हैं। पिंकी की माने तो उन्होंने अपनी बेटी को दूध लेने के लिए भेजा था। जब उनकी बेटी गली में पहुंची तो देखा कि लड़ाई हो रही है ओर कुछ लोग उसके पिता की पिटाई कर रहे हैं। जैसे ही वह बीच बचाव करने लगी तो झगड़ा कर रहे युवको ने उसके सिर पर लठ दे मारा। जब पिंकी वहां पहुंची तो उन युवको ने उनके भी सर पर लाठी से हमला बोल दिया। जिससे उन्हें व् उनकी बेटी और पति को गम्भीर चोटे लगी हैं। 

पीड़ित पिंकी की माने तो अमित मिश्रा और उनका परिवार गली में गुजरने वाली महिलाओं और लड़कियों पर अक्सर कमेंट करते रहते हैं। लेकिन गली में सार्वजनिक बिजली का कार्य करवाया जा रहा है। इस कार्य को लेकर उन लोगों ने गली की लोगों से झगड़ा शुरू कर दिया। जब पिंकी के पति बीच बचाव करने पहुंचे तो अमित ने अपने परिवार के साथ मिल लाठी डंडों से हमला कर दिया। अमित और उनके परिवार की दादागिरी से परेशान हो कॉलोनी वासियों ने पुलिस को इस घटना की लिखित में शिकायत दी है।
डिफेंस कॉलोनी में महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने और कालोनीवासियों द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित महिलाओं को न्याय कब तक मिल पाता है यह तो पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही साफ हो पाएगा। फिलहाल डिफेंस कॉलोनी में रोष का माहौल हैं।