भीमगढ़ खेड़ी के लोग क्यों नहीं देंगे किसी को वोट

आरोप है कि निगम अधिकारियों को कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन निगम अधिकारी भी जनता की समस्या सुनने को तैयार नहीं है। गुस्साए लोगों ने इस बार नगर निगम और विधानसभा चुनावों के बहिष्कार की चेतावनी दी है।

गुरुग्राम || प्रदेश की आर्थिक नगरी के रूप मे पहचान बनाने वाले गुरुग्राम में लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझना पड़ रहा हैं। सबसे ज्यादा रेवेन्यू देने के बावजूद भी सीवर जैसी समस्याओं से जनता को दो चार होना पड़ रहा हैं। जहां पर पिछले एक महीने से सीवरेज की समस्या से लोग जूझ रहे हैं। सीवर का गंदा पानी लोगों के घरों के बाहर जमा है, जिसके चलते लोग ना तो वहां निकल पाते हैं और बदबू का आलम इस कदर है कि लोगों का खाना-पीना दूबर हो गया है। आरोप है कि निगम अधिकारियों को कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन निगम अधिकारी भी जनता की समस्या सुनने को तैयार नहीं है। गुस्साए लोगों ने इस बार नगर निगम और विधानसभा चुनावों के बहिष्कार की चेतावनी दी है। लोगों की माने तो जब तक इलाका साफ नही होता तब तक किसी भी पार्टी के कैंडिडेट को वोट नही देंगे।

भीमगढ़ खेड़ी की गली नम्बर 16,17 व 18 के निवासियों की माने तो पिछले एक महीने में उन्होंने वार्ड पार्षद की शक्ल तक नही देखी है। पार्षद साहिबा कभी भी उनके इलाके में नही आई है। जबकि वह लोग कई बार उनके ऑफिस में जा कर समस्या रख चुके है। हर बार सीवर सफाई के लिए कर्मचारी आते तो है, लेकिन अगले दिन फिर से वहीं हालात जाता हैं। स्थानीय लोगों की मने तो जब तक इस इलाके में मशीन से सीवर की सफाई नहीं की जाएगी तब तक समस्या यू ही बनी रहेगी। 

ओवरफ्लो हो रहे सीवर और उससे निकलते गंदे पानी से भीमगढ़ खेड़ी के निवासियों को कब तक राहत मिल पाएगी यह तो समय ही बताएगा। फिलहाल तो भीमगढ़ खेड़ी की गली नम्बर 16,17 व 18 के निवासी खासे परेशान है और उनकी सुध लेंने वाला कोई नहीं। यह कोई अकेला ऐसा इलाका नही है, जहां इस तरह की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है, बल्कि साइबर सिटी के अनेकों मोहल्लों  में इस तरह की समस्या आम हो चुकी हैं।