गुरूग्राम- मेवात में गौ तस्कर की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद गौ रक्षकों को मिल रही धमकियां

मेवात के तावडू इलाके में सड़क दुर्घटना में हुई गौ तस्कर की मौत के बाद गौ रक्षकों को मिल रही धमकियों के विरोध में बजरंगदल और हिन्दू संगठन एक जुट हो गए है।

गुरूग्राम- मेवात में गौ तस्कर की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद गौ रक्षकों को मिल रही धमकियां

|| Gurugram || Aditya Kumar || मेवात के तावडू इलाके में सड़क दुर्घटना में हुई गौ तस्कर की मौत के बाद गौ रक्षकों को मिल रही धमकियों के विरोध में बजरंगदल और हिन्दू संगठन एक जुट हो गए है। शुक्रवार को बजरंग दल और हिन्दू संगठनों ने साइबर सिटी की सड़को पर जोरदार प्रदर्शन किया। गौ रक्षक मोनू मानेसर की माने तो उन पर आरोप लगाए जा रहे है कि गो तस्कर वारिस की हत्या गो रक्षको ने की है जो कि गलत है। जबकी पुलिस उस घटना को सड़क हादसा करार दे चुकी है। बावजूद इसके उन्हें धमकियां मिल ही है। जिसे कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। 

हिन्दू संगठनों की माने तो सेंट्रो कार में गाय तस्करी के दौरान तावडू के पास हुए सड़क हादसे में वारिस की मौत के बाद मोनू मानेसर को दो बार धमकी मिल चुकी है। हालांकि दोनों ही मामले थाना मानेसर में दर्ज करवाए गए है। हिन्दू संगठनों की मांग है कि पुलिस उन पर तुरन्त कार्रवाई करे और मोनू मानेसर को सुरक्षा प्रदान करे। गो तस्करों की तरफ से मिल रही धमकियों को हिन्दू संगठन कतई बर्दाश्त नही करेगा। इसी को लेकर आज प्रदर्शन किया गया है। इसके बाद अगर मोनू मानेसर पर कोई हमला होता है तो उसकी जिम्मेवारी जिला प्रशाशन और पुलिस की होगी।

गो रक्षकों को लगातार मिल रही धमकियों के बाद जिस तरह आए हिन्दू संगठन एक जुट हुआ है और प्रदर्शन कर रहा है। उससे एक बात तो साफ है कि गो रक्षक किसी भी  तरह गो तस्करों से डर कर झुकने को तैयार नही है।