फ़तेहाबाद एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीली गोलियों के साथ 2 युवक किये गिरफ्तार...

फ़तेहाबाद की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 8200 नशीली गोलियों के साथ 2 युवक गिरफ्तार किये, गांव जांडली के पास से गिरफ्तार किए गए दोनों युवक, नशीली गोलियां सप्लाई करने के लिए जा रहे थे दोनों युवक, पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार, आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर की जाएगी आगामी कार्रवाई।

फ़तेहाबाद एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने नशीली गोलियों के साथ 2 युवक किये गिरफ्तार...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 8200 नशीली गोलियों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने गांव जांडली से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इनमें एक आरोपी गांव जांडली का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी हिसार जिले के गांव चिडोद का रहने वाला है।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि गांव जांडली की तरफ एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम चेकिंग पर थी और इस दौरान पुलिस टीम ने दो युवकों को चेकिंग के लिए रुकवाया। चेकिंग के दौरान दोनों युवकों से 8200 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस टीम ने तुरंत दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि ये आरोपी हिसार से नशे की गोलियां लेकर फतेहाबाद के अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई करने की फिराक में थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और इनके साथ मामले में तीसरे आरोपी का भी पता चला है जिसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।