देश भर में लोक सभा चुनाव का डंका बज चुका है

देश भर में लोक सभा चुनाव का डंका बज चुका है और जहां भाजपा चुनाव कंपैन में ताबातोड़ प्रोग्राम कर रही है तो वही कांग्रेस ने अभी तक हरियाणा में अपने उम्मीदवार घोषित नहीं किए है इसको लेकर विज ने कांग्रेसियों पर तंज कसते हुए उन्हे बड़ी सलाह दे डाली की कांग्रेस में कोई लोक सभा के उम्मीदवार नहीं हैं तो वो अंबाला में एक दुकान है जहां बाराती किराए पर मिलते है उनसे संपर्क करे शायद वो प्रतियाशी किराए पर दे दे। साथ ही विज ने कहा की फेक पार्टियों की फेक लिस्ट वायरल होना कोई नई बात नहीं है।

देश भर में लोक सभा चुनाव का डंका बज चुका है, जहां भाजपा ने अपने प्रत्याशियों को उतार कर कैंपेन शुरू कर दिया है तो वही बाकी पार्टियों ने अभी अपने कैंडीडेट भी घोषित नहीं किए है। वही आज अंबाला कैंट में पूर्व मंत्री अनिल विज ने भाजपा अंबाला लोक सभा प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ दुकान दुकान , घर घर जाकर कंपेनिंग की। इस दौरान विज ने कहा की हमारा प्रचार जोरों पर है, हम घर घर और दुकान दुकान जाकर मतदाताओं को मोदी जी का पैगाम दे रहे है। जो कुछ प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए किया है वो किसी ने नही किया होगा। इस दौरान विज ने कांग्रेस को नसियत देते हर कहा की अंबाला कैंट में एक दुकान में किराए पर बाराती मिलते है, अगर वो प्रत्याशी देते है तो कांग्रेस उनसे प्रत्याशी किराए पर ले सकते है। वही कल कांग्रेस की लोक सभा चुनावों को लेकर एक फेक लिस्ट वायरल हो रही थी जिसे लेकर विज ने कहा की फेक पार्टी की फेक लिस्ट जारी होना कोई बड़ी बात नहीं है।
मीडिया से बात करते हुए अंबाला लोक सभा भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने कहा की हम जगह जगह जाकर प्रचार कर रहे है और लोगो का भी हमे भरपूर समर्थन मिल रहा है।