आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी की मुहिम शुरू 

बीजेपी सरकार मुस्लिम मतदाताओं को अपने समर्थन में करने के लिए एक ऐसा अभियान शुरू,  25 अप्रैल से शुरू  कर दिया जायगा, जो एक साल तक चलाया जायगा,

आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी की मुहिम शुरू 

||Delhi||Rajnipal|| आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हर पार्टी मतदाताओं को लुभाने के लिए अलग- अलग योजनाए बना रही है, ताकि ये पार्टिया मतदाताओं को अपनी पार्टी से जोड़ सके, ऐसे ही अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी सरकार ने मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए योजना बनाई है।

आपको बता दे कि बीजेपी सरकार मुस्लिम मतदाताओं को अपने समर्थन में करने के लिए एक ऐसा अभियान शुरू करने जा रही है जिससे  देश के 65 मुस्लिम बहुल जिलों में अल्पसंख्यक समुदाय के 5000 'मोदी मित्र' बनाएगी।  जो अपने-अपने जिलों में मुसलमान मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। 

उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल से 13-13 जिले और बिहार, असम और केरल के मुस्लिम बहुल जिले में योजना को  25 अप्रैल से शुरू  कर दिया जायगा, जो एक साल तक चलाया जायगा। पार्टी ने 15 मार्च से ही 'सूफी संवाद महाअभियान' की भी शुरुआत की है, जिसका उद्देश्य सूफी समुदाय के लोगों को बीजेपी से जोड़ना है।   
बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के कल्याणकारी विकास कार्यों के कारण समाज के सभी वर्गों में उनके प्रति आकर्षण बढ़ रहा है। मुस्लिम समुदाय भी इससे अछूता नहीं है। यूपी के रामपुर जैसे मुस्लिम बहुल लोकसभा क्षेत्रों में बीजेपी को मिली जीत यह सुनिश्चित करती है कि मुस्लिम मतदाताओं में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के प्रति सोच में बदलाव आ रहा है।

बताया जा रहा है कि इस अभियान के तहत मुस्लिम मतदाताओं के बीच पहुंचकर उन्हें केंद्र सरकार की योजनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के संदेश उन तक पहुंचाना चाहते हैं। पीएम मोदी का कहना है कि जो बीजेपी को वोट न देता हो, उस मतदाता के घर भी पहुंचना है। वे इसकी कोशिश करेंगे कि इन जिलों के साथ-साथ पूरे देश में कोई घर उनकी पहुंच से दूर न रहे।