हरियाणा राज्यसभा चुनाव में हुई खरीद-फरोख्त : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बीजेपी सरकार को अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा कि घोटालों पर घोटाले होते जा रहे हैं एसआईटी बैठा दी जाती है लेकिन अब तक बड़ी मछली कोई भी नहीं पकड़ी गयी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 2016 में हुए राज्यसभा चुनाव में स्याही कांड का ठीकरा भी बीजेपी के सिर फोडा |

हरियाणा राज्यसभा चुनाव में हुई खरीद-फरोख्त : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Rohtak (Harshwardhan) || राहुल गांधी की ईडी के सामने हुई पेशी पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है की पार्टी राहुल गांधी के साथ खड़ी है और उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है ।भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने निवास स्थान पर पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे  । उन्होंने अभय चौटाला का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग दो दिन पहले जेजेपी पर पैसों का आरोप लगा रहे थे वही लोग दो दिन बाद जे जे पी के साथ खड़े मिले जिसे सिद्ध होता है कि राज्यसभा चुनाव में जमकर खरीद-फरोख्त हुई है । उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार की हार की पार्टी जांच करेगी । जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि कौन से एमएलए की वोट रद्द हुई है। उन्होंने कुलदीप बिश्नोई पर भी नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा की किसी भी एमएलए को अपनी उस पार्टी के साथ धोखा नहीं करना चाहिए जिस पार्टी के नाम पर वह चुनकर आए हैं ऐसे लोग पार्टी को तो धोखा दे सकते हैं लेकिन लोग उन्हें कभी माफ नहीं कर सकते ।

भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बीजेपी सरकार को अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा कि घोटालों पर घोटाले होते जा रहे हैं एसआईटी बैठा दी जाती है लेकिन अब तक बड़ी मछली कोई भी नहीं पकड़ी गयी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 2016 में हुए राज्यसभा चुनाव में स्याही कांड का ठीकरा भी बीजेपी के सिर फोडा है भूपेंद्र सिंह हुड्डा पत्रकार वार्ता में काफी सवालों से बचते नजर आए।हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज अपने रोहतक स्थित निवास पर पत्रकार वार्ता में कई नेताओं पर बगैर नाम लिए निशाना तो साधा लेकिन पत्रकारों के काफी सवालों के जवाब से बचते भी नजर आए । हरियाणा राज्य सभा चुनाव में हुई पार्टी की  हार का कौन जिम्मेवार है इस सवाल के जवाब में उन्होंने केवल इतना कहा कि पार्टी इसकी जांच करेगी । हां कुलदीप बिश्नोई पर बगैर नाम लिए हुए निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुने हुए एमएलए तो बिक सकते हैं लेकिन उन लोगों को कोई नहीं खरीद सकता जिन्होंने उन एमएलए को चुन कर भेजा है , कुलदीप बिश्नोई को चाहिए था कि पहले अपना इस्तीफा देते और फिर वोट पोल करते। उन्होंने इशारों इशारों में अभय चौटाला पर भी खरीद फरोख्त में शामिल होने की बात कही है । भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा बीजेपी सरकार को अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा कि आए दिन घोटाले होते जा रहे हैं एसआईटी भी बना दी जाती है लेकिन अब तक कोई बड़ी मछली नहीं पकड़ी गई है।