छात्राओं ने कॉलेज के गेट पर ताला जड़ धरने पर बैठी, आश्वासन के बाद उठी छात्राएं

छात्राओं का आरोप है कि शनिवार को कॉलेज में हुए विवाद के बाद प्रिंसिपल व वाईस प्रिंसिपल ने छात्राओं से बेवजह के सवाल करने शुरू कर दिए है और छात्राओं को विवाद के विषय पर टॉर्चर शुरू कर दिया है।

छात्राओं ने कॉलेज के गेट पर ताला जड़ धरने पर बैठी, आश्वासन के बाद उठी छात्राएं

घरौंडा (सुरेन्द्र पांचाल) || घरौंडा बसताड़ा के महिला कॉलेज में मंगलवार को एक बार फिर छात्राओं ने हंगामा कर दिया। छात्राओं ने कॉलेज के प्रिंसिपल पीयूष और वाईस प्रिंसिपल नरेश के तबादले की मांग करते हुए कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया और धरने पर बैठ गई। सूचना के बाद मधुबन पुलिस मौके पर पहुंच गई और छात्राओं को समझा बुझाकर शांत करने का प्रयास किया गया, लेकिन छात्राएं अपनी मांग पर अडिग है।

छात्राओं का आरोप है कि शनिवार को कॉलेज में हुए विवाद के बाद प्रिंसिपल व वाईस प्रिंसिपल ने छात्राओं से बेवजह के सवाल करने शुरू कर दिए है और छात्राओं को विवाद के विषय पर टॉर्चर शुरू कर दिया है। जबकि  प्रिंसिपल ने छात्राओं को यह भी आश्वासन दिया था कि वे इस मामले को लेकर किसी तरह की दुर्भावना नही रखेंगे और ना ही कोई टिक्का टिप्पणी करेंगे।  हिंदी के प्रोफेसर सतीश कुमार ने गेट पर पहुंच कर छात्राओं को समझाने का प्रयास किया और कॉलेज का गेट खोलकर क्लासों में जाने का अनुरोध किया लेकिन छात्राएं नही मानी और गेट पर ही बैठी रही। छात्राओं के प्रदर्शन की सूचना के बाद थाना प्रभारी तरसेम चंद अपनी टीम के साथ कॉलेज में पहुंच गये।

उन्होंने कॉलेज छात्राओं को धरना प्रदर्शन समाप्त करने के लिए कहा, लेकिन छात्राओं ने दो टूक जवाब दिया कि उनकी मांग पूरी नहीं होती वे यही पर धरना देती रहेंगी। अब वे प्रिंसिपल और वाईस प्रिंसिपल के अत्याचारों को नहीं सहेंगी। थाना प्रभारी ने छात्राओं को उनकी समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है, जिसके बाद वे धरने से उठी।