दक्ष ट्रेडिंग कंपनी में अचानक लगी भयंकर आग, देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह तब्दील हु्ई फैक्ट्री

जगाधरी गुप्ता पैलेस के नजदीक दक्ष ट्रेडिंग कंपनी में अचानक भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते फैक्ट्री ताश के पत्तों की तरह आग में पिघल गई और सारा फर्नीचर जलकर खाक हो गया।

दक्ष ट्रेडिंग कंपनी में अचानक लगी भयंकर आग, देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह तब्दील हु्ई फैक्ट्री

|| Yamunanagar || Aditya Kumar || जगाधरी गुप्ता पैलेस के नजदीक दक्ष ट्रेडिंग कंपनी में अचानक भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते फैक्ट्री ताश के पत्तों की तरह आग में पिघल गई और सारा फर्नीचर जलकर खाक हो गया। फैक्ट्री में खड़ा ट्रैक्टर करोड़ों का सामान सब आग की भेंट चढ़ गया । जैसे ही फैक्ट्री में आग लगी अफरा-तफरी का माहौल हो गया तुरंत मजदूर बाहर निकाला गया। आज की लपटें इतनी तेज थी कि दूर शहर में भी लोगों को दिखाई दे रही थी और देखते ही देखते लोगों की भीड़ फैक्ट्री के बाहर जमा हो गई ।आग की लपटों ने आसपास के घरों को भी अपनी चपेट में लिया।

इसके बाद पुलिस प्रशासन ने आसपास के घरों को खाली कराया। वही इस घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और उन्होंने आग बुझाने शुरू कर दी ।लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि फायर ब्रिगेड को भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है ।फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग को बुझाने का काम कर रही है ।वही लोगों का कहना है कि आज बहुत ही भयंकर है और देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह पूरी फैक्ट्री खत्म हो गई।हालांकि नुकसान का आकलन अभी नहीं हो पाया है ।लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है ।अब देखना होगा कि कितनी देर में इस आग पर पूरी तरीके से काबू पाया जाता है। फिलहाल पुलिस प्रशासन के लोग भी फायर ब्रिगेड के साथ जुटे  हुए हैं। इसमें एक मजदूर के घायल होने की सूचना है।