डा.अरविंद के आरोप सहीं,लेकिन सांसद व सीएम दोनों की जवाबदेही - दीपेन्द्र हुड्डा

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब स्वयं ही भाजपा के सांसद विकास कार्य के पैसों में भ्रष्टाचार होने की बात कह रहे हैं तो यह अपने आप में स्पष्ट हो जाता है कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। अमृत योजना के आए 350 करोड़ का भी पैसा कहां गया किसी को पता नहीं है....

डा.अरविंद के आरोप सहीं,लेकिन सांसद व सीएम दोनों की जवाबदेही - दीपेन्द्र हुड्डा
Jhajjar (Sanjeet Khanna) || राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब स्वयं ही भाजपा के सांसद विकास कार्य के पैसों में भ्रष्टाचार होने की बात कह रहे हैं तो यह अपने आप में स्पष्ट हो जाता है कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है।  अमृत योजना के आए 350 करोड़ का भी पैसा कहां गया किसी को पता नहीं है।

सांसद दीपेंद्र हो हुड्डा झज्जर में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहां की भाजपा सरकार आज हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। चारों ओर भ्रष्टाचार फैला हुआ है। विकास का पैसा ऊपर ही ऊपर गायब हो जाता है। धरातल पर विकास कार्यों का पैसा कहां जाता है किसी को पता नहीं चल पाता। स्वयं इनके  सांसद भी विकास कार्यों के पैसों में दुरुपयोग की बात को कह रहे हैं।
 दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सेना में भर्ती ना होने के लिए केंद्र सरकार मुख्य रूप से जिम्मेदार हैं। इस और केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए कि युवा सेना में भर्ती के लिए 3 सालों से भटक रहा है लेकिन भर्ती नहीं हो रही हैं। इसको लेकर कांग्रेस शीघ्र ही विरोध प्रदर्शन करेगी। जिसके लिए केंद्र सरकार को तैयार रहना चाहिए।
 उन्होंने कहां की भाजपा में आम आदमी पार्टी अपनी राजनीतिक झेप मिटाने के लिए पुलिस का दुरुपयोग कर रही हैं। अपनी प्रतिद्वंदिता की बजाय दोनों पार्टियों को देश की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह बेरोजगारी से परेशान होकर पथ से ना भटके जल्द ही कांग्रेस सरकार आने के बाद युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा।