धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि नगर निगम हो नगर परिषद या नगरपालिका पूरे प्रदेश में इन सबके सीवरेज ब्लॉक पड़े हैं जिस कारण लोगों को बाढ़ की विभीषिका झेलनी पड़ रही है। उन्होंने शाहबाद में तुरंत बिजली बहाल करने के साथ-साथ के पेयजल व राहत सामग्री उपलब्ध कराने की बात कही

कुरुक्षेत्र || धर्मनगरी कुरुक्षेत्र बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने बाढ़ के मामले पर सरकार को घेरा, मुख्यमंत्री से पूछा कि फ्लड कंट्रोल बोर्ड की मीटिंग की या नहीं यदि की होती तो बाढ़ से इतना बुरा हाल नही हुआ होता, बाढ़ पीड़ितों को तुरंत मुआवजे की बात कही व राहुल गांधी के धान लगाने को नोटकी कहने वालों को कहा अभिनय की ट्रेनिंग भाजपाईयों को। धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों की सुध लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया से बातचीत में बाढ़ के मामले पर सरकार को घेरते हुए मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या सरकार ने फ्लड कंट्रोल बोर्ड की मीटिंग की थी या नहीं क्योंकि यदि की होती तो बाढ़ से इतना बुरा हाल नही हुआ होता, हुड्डा ने बाढ़ पीड़ितों को तुरंत मुआवजे की बात कही, पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के साथ पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा और हरमोहिंदर चठा, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, करण दलाल जयप्रकाश भी मौजूद थे। 
पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मानसून से पहले ड्रेनेज वे नालों की सफाई क्यों नहीं कराई गई? उन्होंने कहा कि नगर निगम हो नगर परिषद या नगरपालिका पूरे प्रदेश में इन सबके सीवरेज ब्लॉक पड़े हैं जिस कारण लोगों को बाढ़ की विभीषिका झेलनी पड़ रही है। उन्होंने शाहबाद में तुरंत बिजली बहाल करने के साथ-साथ के पेयजल व राहत सामग्री उपलब्ध कराने की बात कही उन्होंने कहा कि कांग्रेसी संकट की घड़ी में जनता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करनी चाहिए। वहीं उन्होंने राहुल गांधी के धान लगाने को नोटनकी कहने वालों को कहा अभिनय की ट्रेनिंग भाजपाईयों को है हमे नही।