हरियाणा के शिक्षा व वन मंत्री कंवरपाल गुज्जर ने राहुल गांधी को बताया ड्रामेबाज

राहुल गांधी के हरियाणा के सोनीपत में खेतों में काम करने पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अच्छा काम शुरू किया है वैसे भी अब पौध (धान) लगाने वाले लोगो की हरियाणा में जरूरत है और राहुल गांधी ने यह अच्छा काम शुरू किया है यह उनका नया अनुभव है। राहुल गांधी ड्रामे करने में लगे हुए हैं जब इनकी सरकार थी तब जिस प्रकार से अंधेर गर्दी और भ्रष्टाचार था उसे लोग अभी तक भूले नहीं हैं...

कुरुक्षेत्र || गीता ज्ञान संस्थानम में हिंदुस्तान स्काउट्स एवं गाइड हरियाणा द्वारा एक राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री रामविलास शर्मा व शिक्षा  मंत्री कंवर पाल गुज्जर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। कार्यक्रम के समापन के बाद शिक्षा व वन मंत्री कवर पाल गुर्जर ने पत्रकारों से बातचीत  की  जहा फॉरेस्ट विभाग में भर्ती के लिए महिलाओं की छाती नापने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जो नियम भर्ती के लिए पहले लागू होते थे वही नियम लागू होंगे मुझे अभी इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है आज जानकारी जुटाकर इसे सही किया जाएगा।

राहुल गांधी के हरियाणा के सोनीपत में खेतों में काम करने पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अच्छा काम शुरू किया है वैसे भी अब पौध (धान) लगाने वाले लोगो की हरियाणा में जरूरत है और राहुल गांधी ने यह अच्छा काम शुरू किया है यह उनका नया अनुभव है। राहुल गांधी ड्रामे करने में लगे हुए हैं जब इनकी सरकार थी तब जिस प्रकार से अंधेर गर्दी और भ्रष्टाचार था उसे लोग अभी तक भूले नहीं हैं अब चाहे राहुल गांधी पौध (धान)लगा ले या ट्रैक्टर चला ले इससे कुछ नहीं होने वाला।