पलवल के जंगलों में मिला आठ वर्षीय बच्ची का शव...

पलवल, थाना गदपुरी अंर्तगत गांव बघोला के जंगलों में एक फार्म हाउस के पीछे झाडियों में एक आठ वर्षीय बच्ची का शव मिला। पुलिस प्रथम दृष्टि से इसे हत्या मानकर जांच कर रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पलवल के जंगलों में मिला आठ वर्षीय बच्ची का शव...

फरीदाबाद (केशव) || पलवल, थाना गदपुरी अंर्तगत गांव बघोला के जंगलों में एक फार्म हाउस के पीछे झाडियों में एक आठ वर्षीय बच्ची का शव मिला। पुलिस प्रथम दृष्टि से इसे हत्या मानकर जांच कर रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बघोला पुलिस चौकी इंजार्च इमरोज का कहना है कि पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव बघोला में सत्य सांई के सामने जंगलों में एक फार्म हाउस के पीछे झाडियों में एक बच्ची का शव पडा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश की। पुलिस को शव वहां बने एक फार्म हाउस के पीछे झाडियों में मिला और शव की पहचान सेक्टर  23 निवासी खुशी के तौर पर की गई। मौके पर पहुंचे मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की उर्म 8 वर्ष है और कक्षा तीसरी की छात्रा है।

गुरूवार को वह पास में रह रहे अपने मामा को फोन देने के लिए गई थी और उसके बाद वह वापस नहीं आई। जब वह वापस नहीं लौटी। तो उसकी तलाश की गई। जब वह कहीं नहीं मिली। तो उन्होंने मामले की शिकायत फरीदाबाद पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हर एंगल से कर रही है। हत्या है या फिर और कुछ इसकी जांच में जुटी हई है। फिर भी पुलिस मामले को हत्या का मानकर चल रही है। अगर हत्या हुई है। तो कैसे हुई और मृतक बच्ची फरीदाबाद से यहां कैसे आई इसकी गहनता से जांच की जा रही है। मामले की सुचना मिलते ही फरीदाबाद एसीपी धारणा यादव भी मौके पर पहुंचकर मामले की जाँच में जुट गई।