चरखी दादरी - संकल्प यात्रा में महिलाओं ने सरकार की योजनाओं को सराहा!

चरखी दादरी || विकसित भारत संकल्प यात्रा में जहां लोगों को घर द्वार पर सरकार की योजनाओं का फायदा मिल रहा है वहीं महिलाओं ने अपने गांव में मिली योजनाओं को सराहा और बताया कि उनको गांव में पहुंची यात्रा के दौरान अधिकारियों ने समस्याओं का समाधान करवाया गया है।

चरखी दादरी || विकसित भारत संकल्प यात्रा में जहां लोगों को घर द्वार पर सरकार की योजनाओं का फायदा मिल रहा है वहीं महिलाओं ने अपने गांव में मिली योजनाओं को सराहा और बताया कि उनको गांव में पहुंची यात्रा के दौरान अधिकारियों ने समस्याओं का समाधान करवाया गया है। यात्रा दादरी के आधा दर्जन गांवों में पहुंची जहां प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ भाजपा नेताओं ने शिरकत करते हुए विभिन्न विभागों की स्टालों का अवलोकन किया और लाभार्थियों को सम्मानित करते हुए हमारा भारत विकसित की शपथ भी दिलाई।

फतेहगढ़ व रावलधी गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष सतेन्द्र परमार ने शिरकत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल देश-प्रदेश के गरीबों के दर्द को करीब से महसूस किया और समझा है। बुधवार को जिला के रामपुरा, डोहका हरिया व असावरी गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में एसडीएम सुरेश कुमार व नवीन कुमार, सीटीएम आशीष सांगवान, जिला पार्षद सुनील इंजीनियर व बीडीसी आनंद सिंह ने बतौर अतिथि शिरकत की। इस अवसर पर राजेश बंटी, एडवोकेट रामकिशन शर्मा व ओमबीर महराणा आदि भी उपस्थित रहे। अतिथियों ने मौके पर ही हमारा संकल्प विकसित भारत की शपथ दिलाई और वहां उपलब्ध करवाई जा रही सरकारी सेवाओं का अवलोकन भी किया।