अम्बाला जुआरियों की पुलिस से झड़प!

अंबाला में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब उनको न तो पुलिस का कोई डर है और न हीं कानून का यहां तक की अपराधी पुलिस के साथ धक्कामुककी करने से भी पीछे नहीं हटते ! ताजा मामला अंबाला के चौकी नंबर चार के इलाके नाहन हाउस का है जहां पर एक घर में जुए का धंधा चल रहा था |

अंबाला में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब उनको न तो पुलिस का कोई डर है और न हीं कानून का यहां तक की अपराधी पुलिस के साथ धक्कामुककी करने से भी पीछे नहीं हटते ! ताजा मामला अंबाला के चौकी नंबर चार के इलाके नाहन हाउस का है जहां पर एक घर में जुए का धंधा चल रहा था ! जब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस जुआ खेल रहे लोगों को पकड़ने गई तो उन्होंने पुलिस के साथ दक्कामुकी करनी शुरू कर दी ! ज्यादा जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि कल पुलिस पार्टी को सूचना मिली थी चार नंबर चौकी के इलाका में कि गुरविंदर ऊर्फ पप्पू एक मकान में सट्टा खाईवाल कर रहा है ! इस इनफॉर्मेशन पर जब पुलिस वहां रेड के लिए पहुंची तो पुलिस को सुना मिली की वहां उन्होंने एक हरीश नाम के व्यक्ति को अंदर बंद कर रखा है !

इस पर पुलिस ने करवाई करते हुए जब पुलिस ने कमरा खुलवाया और अंदर दाखिल हुई तो इन्होंने पुलिस के साथ धक्का मुक्की की ओर पुलिस ने मौके से दो लाख तीस हजार एक सौ छ रुपए के लगभग रिकवर किए ! वहीं दो लोगों को पुलिस ने वहां से हिरासत में लिया ! अपराधियों के विरुद्ध गैंबलिंग की कईं धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है! आज इन लोगो को कोर्ट में पेस किया गया था जहां से इन्हे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ! उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है और जैसे जैसे तथ्य सामने आएंगे वैसे वैसे करवाई की जायेगी !