चरखी दादरी में नप की हाउस मीटिंग का पार्षदों ने किया बहिष्कार...

नगर परिषद चरखी दादरी की हाउस मीटिंग में जहां आधा दर्जन से ज्यादा नगर पार्षदों ने मीटिंग का बहिष्कार कर चेयरमैन पर विकास नहीं करने का आरोप लगया। वहीं चेयरमैन ने राजनीतिक लोगों पर विकास का रोड़ा बनने का आरोप लगाते हुए डंके की चोट पर विकास करवाने का दावा किया।

चरखी दादरी में नप की हाउस मीटिंग का पार्षदों ने किया बहिष्कार...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || नगर परिषद चरखी दादरी की हाउस मीटिंग में जहां आधा दर्जन से ज्यादा नगर पार्षदों ने मीटिंग का बहिष्कार कर चेयरमैन पर विकास नहीं करने का आरोप लगया। वहीं चेयरमैन ने राजनीतिक लोगों पर विकास का रोड़ा बनने का आरोप लगाते हुए डंके की चोट पर विकास करवाने का दावा किया। हालांकि इस दौरान कई प्रस्ताव भी पारित किए गए।

बता दें कि फरवरी माह में शहर के नगर पार्षदों द्वारा चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने बारे डीसी को शपथ पत्र सौंपे थे। जिसको लेकर चेयरमैन संजय छपारिया द्वारा हाईकोर्ट से स्टे लेे लिया था। एक अक्तूबर को चेयरमैन द्वारा स्टे विड्रा कर लिया गया। स्टे विड्रा करने के बाद जहां शहर के एक दर्जन पार्षद चेयरमैन को हटाने के लिए लामबंद हुए वहीं हाउस मीटिंग भी बुलाई गई। नगर पार्षद विरेंद्र सांगवान ने बताया कि हाईकोर्ट से स्टे विड्रा होने के बाद हाउस मीटिंग गलत तरीके से अधिकारियों की मिलीभगत से बुलाई गई। इसलिए एक दर्जन पार्षदों ने मीटिंग का बहिष्कार किया है। नप चेयरमैन द्वारा विकास कार्यों में कोई रूचि नहीं और अपने स्वार्थ के लिए कार्य करते हैं। अब आगामी रणनीति बनाकर अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा। वहीं नप चेयरमैन संजय छपारिया ने बताया कि कुछ राजनीतिक लोग विकास में रोड़ा बने हुए हैं। डंके की चोट पर दादरी शहर का विकास करवाया जाएगा। अगर कुछ पार्षदों को चेयरमैन बनना है तो वे अविश्वास प्रस्ताव लाएं। ताकि उनको भी उनकी हैसियत का पता चल सके।