चरखी दादरी - तेज रफ्तार का कहर अलग-अलग सड़क हादसों में दो वाहन चालकों की मौत!

चरखी दादरी ||  में अलग-अलग स्थानों पर बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। दादरी शहर के भिवानी बाइपास पर जहां ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत हो गई वहीं गांव कपूरी के समीप 152डी पर पीछे से आ रहे कैंटर की टक्कर से ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही जान चली गई।

चरखी दादरी ||  में अलग-अलग स्थानों पर बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। दादरी शहर के भिवानी बाइपास पर जहां ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत हो गई वहीं गांव कपूरी के समीप 152डी पर पीछे से आ रहे कैंटर की टक्कर से ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही जान चली गई। दोनों के शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाते हुए केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि बीती रात गांव बधवाना निवासी 23 वर्षीय नितिन अपनी डिजायर कार से गांव की ओर जा रहा था। दादरी शहर के भिवानी बाइपास के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया। हादसे में घायल नितिन को गंभीर हालत में राहगीरों ने दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके मुआयना किया और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं गांव कपूरी निवासी 25 वर्षीय सुधीर सफीदो से अपना ट्रक लेकर 152 डी नेशनल हाइवे से गांव कपूरी पहुंचा था। इसी बीच पीछे से कैंटर ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में सुधीर की मौके पर मौत हो गई। झोझू कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव काे दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया। दोनों मामलों में जहां परिजनों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।