फतेहाबाद पुलिस ने 24 घंटों में सुलझाई हत्या की गुत्थी...

पुलिस ने 24 घंटों में सुलझाई हत्या की गुत्थी, बीते दिन गांव लहरियां में दुकान में सो रहे एक व्यक्ति की कर दी गई थी हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को किया काबू, 3 अन्य फरार, चोरी के इरादे से आए थे आरोपी, दुकान मालिक शोर न मचा दे इसलिए कर दी गई हत्या, मामले के 3 आरोपी गांव के रहने वाले जबकि एक उकलाना का रहने वाला बताया जा रहा है, पुलिस आरोपी से कर रही है पूछताछ

फतेहाबाद पुलिस ने 24 घंटों में सुलझाई हत्या की गुत्थी...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद के गांव लहरियां में हुई हत्या की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को काबू किया है, जबकि इस मामले में शामिल अन्य 3 आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। जिला पुलिस के डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस इस घटना को सुलझाने में लगी हुई थी, कि इस दौरान पुलिस को इस संबंध में सूचना प्राप्त हुई।

सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को काबू किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और उसके साथी उक्त दुकान पर चोरी के इरादे से गए थे, मगर वहां दुकान मालिक को मौजूद देखा, कही दुकान मालिक शोर न मचा दे, इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी और सामान लेकर मौके से फरार हो गए। डीएसपी ने बताया कि घटना में शामिल 3 युवक उसी गांव के ही रहने वालें हैं जबकि एक अन्य उकलाना का रहने वाला है। पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसके रिमांड की पेशकश करेगी ताकि अन्य आरोपियों की गिर$फतारी हो सके तथा हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किए जा सकें।