स्टंटबाजों का भौकाल सलाखों के पीछे खत्म , हाथ जोड़ते हुए आए नज़र

फॉर्च्यूनर कार में बैठे युवक अपना भोकाल कम ना होने की बात कहकर कार से स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं । तेज़ रफ़्तार से कार को जिग जेक तरीके से दौड़ाया जा रहा है ।

स्टंटबाजों का भौकाल सलाखों के पीछे खत्म , हाथ जोड़ते हुए आए नज़र

P24 || सोशल मीडिया पर एक ग़ाज़ियाबाद वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिस में एक फॉर्च्यूनर कार में बैठे युवक अपना भोकाल कम ना होने की बात कहकर कार से स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं । तेज़ रफ़्तार से कार को जिग जेक तरीके से दौड़ाया जा रहा है । गाड़ी में हथियार भी रखा हुआ दिखाई दे रहा है । कार के फ्रन्ट शीशे पर वीआईपी का स्टिकर लगा और विधायक लिखा हुआ है।  कार सवार युवक तेजी से गाना अपना भौकाल कम नहीं होगा गाना बजाते हुए स्टंट कर रहे है।  पर यह जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो पुलिस की निगाह में युवको का भौकाल कम हो जाता है ।

गाजियाबाद पुलिस भी अपना एक भौकाल दिखाने में पीछे नहीं रही और पुलिस ने इन स्टंटबाजो को धर दबोचा हैं । पुलिस पकड़ में आते ही स्टंटबाज युवक हाथ जोड़ते हुए माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं । साफ है कि गाजियाबाद पुलिस ने बता दिया है उत्तर प्रदेश में भौकाल तो केवल कानून का चलता है।  गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने युवकों के माफी मांगते हुए पिक्चर भी जारी की है,  जिसमें स्टंट करने वाले कार सवार युवक पुलिस की गिरफ्त में माफी मांगते नजर आ रहै ।गाजियाबाद पुलिस के एएसपी आकाश पटेल ने बताया कि फॉर्च्यूनर कार में स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ है। कार में हथियार भी रखा नजर आ रहा है मसूरी थाना पुलिस ने दोनों युवको को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है