बिलासपुर - उपमंडलीय अधिकारी गौरव चौधरी ने सिविल अस्पताल घुमारवीं का औचक निरीक्षण किया!

बिलासपुर || उपमंडलीय अधिकारी गौरव चौधरी ने वीरवार को सिविल अस्पताल घुमारवीं का औचक निरीक्षण किया।  उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों को उपलब्ध करायी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल  को स्पष्ट निर्देश दिया कि स्वास्थ्य सुविधा में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो। उन्होंने अस्पताल में जीवन रक्षक दवाइयां सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।

बिलासपुर || उपमंडलीय अधिकारी गौरव चौधरी ने वीरवार को सिविल अस्पताल घुमारवीं का औचक निरीक्षण किया।  उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों को उपलब्ध करायी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल  को स्पष्ट निर्देश दिया कि स्वास्थ्य सुविधा में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो। उन्होंने अस्पताल में जीवन रक्षक दवाइयां सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। वही गौरव चोधरी ने दन्त चिकित्सालय का निरीक्षण किया। उन्होंने डेंटल चेयर पर लगी खराब लाइट को बदलने का निर्देश दिए।उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों को उपलब्ध करायी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल  को स्पष्ट निर्देश दिया कि स्वास्थ्य सुविधा में किसी प्रकार की लापरवाही ना हो।

निरीक्षण के दौरान उपमंडलीय अधिकारी ने अस्पताल में भर्ती मरीजों  का कुशलक्षेम जाना  साथ ही अन्य  स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा भी लिया। उन्होंने अस्पताल  को स्पष्ट निर्देश दिया कि स्वास्थ्य सुविधा में किसी प्रकार की लापरवाही ना हो। उन्होंने  अस्पताल में जीवन रक्षक दवाइयां सुनिश्चित कराने के साथ-साथ एक्स-रे फिल्म को भी समय पर अस्पताल में उपलब्ध करवाने के निर्देश जारी की।इससे मौके पर उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों का हाल-चाल भी जाना। साथ ही अस्पताल प्रशासन को अस्पताल पर परिसर में साफ सफाई रखने के निर्देश भी जारी किये। उन्होंने निर्देश दिए कि अस्पताल के हर वार्ड में दिन में काम से कम तीन बार सफाई करवाई जाए। इस मौके पर अस्पताल प्रशासन की तरफ से सभी चिकित्सीय अधिकारी मौजूद रहे।