क्या बिहार की राजनीती लेगी नया मोड़ ?

बिहार के सीएम व JDU प्रमुख नीतीश कुमार ने मंगलवार को अपने आवास पर पार्टी के सांसदों और विधायकों की बुलाई बैठक, साथ ही नितीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने का समय भी माँगा है।

क्या बिहार की राजनीती लेगी नया मोड़ ?

Delhi (Himanshi Rajput) | | बिहार में सियासी हलचल तेज है। बिहार के सीएम व JDU प्रमुख नीतीश कुमार ने मंगलवार को अपने आवास पर पार्टी के सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है। जानकारी के अनुसार नितीश कुमार भाजपा से नाराज चल रहे है। नितीश कुमार केंद्र सरकार द्वारा आयोजित बैठकों में जाने से भी परहेज करते दिखाई दिए थे। वहीं भाजपा ने अपने दो नेता रविशंकर प्रसाद और शाहनवाज हुसैन को दिल्ली बुलाया है कयास लगाए जा रहे है की पार्टी बिहार की राजनीती के बारे में दोनों नेताओ के साथ चर्चा करेगी।  

गौरतलब है की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी सांसदों और विधायकों को दो दिन में पटना पहुंचने का निर्देश दिए है। साथ ही नितीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने का समय भी माँगा है। उधर कांग्रेस व RJD ने भी अपने सभी विधायको को पटना में रहने के निर्देश दिए है। कयास लगाए जा रहे है की NDA से JDU कभी भी नाता तोड़ सकती है।

RJD व कांग्रेस देंगी JDU का साथ....  


RJD के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी ने अपने एक बयान में कहा है की NDA में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और यदि JDU भाजपा का साथ छोड़ती है तो RJD उन्हें अपने साथ लेने को तैयार है। इसके अलावा कांग्रेस भी ऐसी स्थिति मे JDU का साथ देने के लिए तैयार है। और दोनों ही पार्टी ने अपने-अपने विधायको को पटना में रहने के निर्देश भी दिए है। साथ ही मुख्यमंत्री व JDU प्रमुख नितीश कुमार ने इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिआ गाँधी से मुलाकात भी की।