हिसार में आशा वर्कर महिलाओं ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला...

हिसार आशा वर्करों ने सीआईआटीयू के साथ मिल कर हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के सामने हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर रोष जताया। इस दौरान उनके साथ सीआईटीयू यूनिय के राज्य उपप्रधान कामरेड सुरेश भी शामिल थे। सीआईटीयू व आशा वर्करों चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे नही मानी तो प्रदेश हर मंत्री का रोजना पुतला हिसार के बस अड्डे के सामने फूंका दिया। प्रदर्शन से पूर्व सभी महिलाए क्रांितमान पार्क में एकत्रित हुए।

हिसार में आशा वर्कर महिलाओं ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार आशा वर्करों ने सीआईआटीयू के साथ मिल कर हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के सामने हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर रोष जताया। इस दौरान उनके साथ सीआईटीयू यूनिय के राज्य उपप्रधान कामरेड सुरेश भी शामिल थे।  सीआईटीयू व आशा वर्करों चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे नही मानी तो प्रदेश हर मंत्री का रोजना पुतला हिसार के बस अड्डे के सामने फूंका दिया। प्रदर्शन से पूर्व सभी महिलाए क्रांितमान पार्क में एकत्रित हुए। सभी जुलूस के साथ प्रदर्शन करते हुए विधायक कमल गुप्ता के आवास के सामने पहुची। इसी दौरान पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की दृष्टि गत पुलिस बल तैनात किया था। महिलाओं ने मौके पर  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। इसी दौरान महिलाओ ने हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर सरकार के खिलाफ अपनी भडास निकली। महिलाओ ने कहा कि सरकार को उनकी मांगों को पूरा करना चाहिए।

हिसार आशा वर्करों ने सीआईआटीयू के साथ मिल कर हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के सामने हरियाणा के मुख्य मंत्री का पुतला फूंक कर रोष जताया। आशा वर्करों चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे नही मानी तो प्रदेश हर मंत्री का पुतला हिसार के बस अड्डे के सामने फूंका दिया।  हिसार जिला में आदमपुर अग्रोहा बरवाल़ा उकलाना  हांसी नारनौद व हिसार ब्लॉक की महिलाए शामिल थी। सीआईटीयू राज्य उपाध्यक्ष कामरेड सुरेश  ने कहा कि तीनों स्कीम वर्करों की ओर से मांग की गई है कि हमें कर्मचारी का दर्जा दिया जाएए तब तक 24000 प्रति माह वेतन घोषित किया जाए। आम जनता के लिए स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत किया जाए। शिक्षा व स्वास्थ्य विभाग का निजीकरण ना किया जाए एतीनों स्कीम वर्करों के बकाया वेतन का भुगतान किया जाए।