अम्बाला - टांगरी में मिला नवजात शिशु का भ्रूण!

अंबाला || में एक बार फिर से ममता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया ! अंबाला जगाधरी रोड पर टांगरी नदी में नवजात शिशु का भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया ! सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करवाई में जुट गई !

अंबाला || में एक बार फिर से ममता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया ! अंबाला जगाधरी रोड पर टांगरी नदी में नवजात शिशु का भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया ! सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करवाई में जुट गई ! फिलहाल पुलिस ने नवजात शिशु के भ्रूण को अम्बाला कैंट नागरिक हस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और जिस किसी ने भी ये जगन्या अपराध किया है उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलास शुरू कर दी है !

अंबाला में एक बार फिर से ममता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है ! अंबाला कैंट महेश नगर थाने के अंतर्गत आने वाले अंबाला जगाधरी रोड पर टांगरी नदी में एक नवजात शिशु का भ्रूण मिलने से इलाके में हकंप मैच गया ! सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और करवाई में जुट गई ! ज्यादा जानकारी देते हुए महेश नगर थाना प्रभारी ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि जगाधरी रोड स्थित टांगरी नदी के पुल के नीचे एक नवजात शिशु का भ्रूण पड़ा है ! उन्होंने बताया की सूचना के आधार पर पुलिस वहां पहुंची और जाकर देखा की एक हरे रंग के कपड़े के अंदर बच्चे का भ्रूण पड़ा था ! उन्होंने बताया की वहां के पड़ोसी दुकानदार का ब्यान लेकर मुकदमा दर्ज कर करवाई की जा रही है ! उन्होंने कहा कि बच्चे के भ्रूण को नागरिक हस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है और जिन्होंने ये जगन्य अपराध किया है उनके खिलाफ शक्त से शक्त करवाई की जायेगी ! उन्होंने बताया की नवजात शिशु लड़का है !