अंबाला - पोक्सो एक्ट में दुकानदार गिरफ्तार!

अंबाला में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। महेशनगर में एक करियाने की दूकान चलाने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति ने एक 9 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़ छाड़ की।  दरअसल चौथी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की मासूम अपने लिए कुरकुरे लेने पड़ोस की करियाने  की दूकान में गई थी।

अंबाला में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। महेशनगर में एक करियाने की दूकान चलाने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति ने एक 9 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़ छाड़ की।  दरअसल चौथी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की मासूम अपने लिए कुरकुरे लेने पड़ोस की करियाने  की दूकान में गई थी। दुकानदार विजय कुमार ने बच्ची को देखकर उसे कहा की तुम कितनी प्यारी और उसे कमरे में ले गया जहाँ उसने उसके साथ छेड़ खानी की।बच्ची ने घर आ कर सारी वारदात अपने घर वालों को बताई जिसके बाद , बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया।  

बच्ची के साथ छेड़ छाड़ का मामला गंभीर था लिहाजा महेश नगर पुलिस ने बिना देरी किये मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी विजय कुमार के खिलाफ 10 पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 342 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी विजय कुमार को गिरफ्तार करके आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है।