दिल्ली में बच्चा चोर युवक की जमकर की पिटाई

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है । साथ ही इसके पकड़े जाने के बाद पुलिस हो सकता है और भी कई गायब बच्चों की जानकारी इससे निकाल सके । या फिर इसके ग्रुप में और कौन-कौन से लोग काम करते हैं उनका भी पता जल्द ही लगाया जा सकेगा ।

दिल्ली में बच्चा चोर युवक की जमकर की पिटाई

फिर से नाबालिक मासूम बच्ची को पकड़ कर जब यह जबरन ले जा रहा था । तभी इलाके के लोगों ने इसे रंगे हाथ पकड़कर की पिटाई उसके बाद थाना समयपुर बादली पुलिस के किया हवाले । नाबालिक मासूम बच्चियो को ही करता था किडनैप । इससे पहले एक 5 साल की मासूम को चॉकलेट दिलाने के बहाने ले जा रहा था । जिसका सीसीटीवी फुटेज आया सामने । दिल्ली के बादली इलाके में एक ऐसे शख्स को पब्लिक ने पकड़ा है ।  जो के सिर्फ नाबालिग बच्चियों को चुराया करता था सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इस चोर की तलाश इलाके के लोगों को पहले से था । जब यह एक लड़की को जो कि महज 10 साल की है उसे जबरन पकड़ कर ले जा रहा था ।  उस वक्त इलाके के लोगों ने इसे रंगे हाथ पकड़ा ।  और इसकी पिटाई की ।  बताया जा रहा है कि इसने इससे पहले भी जिसमें की एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक 5 साल की नाबालिक बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से दिलाने के बहाने से यह व्यक्ति साथ में लेकर जा रहा था ।जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । इलाके के लोगों का कहना है कि इस पर सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सभी की पहले से नजर थी और जब यह एक 11 साल की मासूम बच्चे को जबरन ले जा रहा था इसे रंगे हाथ पकड़ा ।  और पब्लिक ने इसकी जमकर पिटाई की जब इसे पकड़ा गया यह  नशे में धुत था ।  इलाके के लोगों ने पूरे मामले की जानकारी थाना समय पुर बादली को दिया ।

और इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले किया गया । अभी तक इस व्यक्ति की जो पहचान हुई है विमलेश के रूप में हुई है  । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है । साथ ही इसके पकड़े जाने के बाद पुलिस हो सकता है और भी कई गायब बच्चों की जानकारी इससे निकाल सके । या फिर इसके ग्रुप में और कौन-कौन से लोग काम करते हैं उनका भी पता जल्द ही लगाया जा सकेगा । कहीं ना कहीं जरूरत है अपने छोटे बच्चे और बच्चियों को घर में रखें अपने साथ ही कहीं भी लेकर जाएं । सतर्क रहिए ।  इस तरह के आपराधिक तत्वों के लोग   आस पास ही घूमते रहते हैं ।  दिल्ली बादली इलाके के पब्लिक ने पकड़ा है ।  जो के सिर्फ नाबालिक बच्चियों को चुराया करता था ।