Gharaunda : कोहंड में शनि मंदिर के सामने कार की टक्कर से 12 वर्षीय बच्चे की मौत || P24 News

कोहंड शनि मंदिर के सामने कार की टक्कर से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चा शनि मंदिर के पास भीख मांगता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए मोर्चरी हाउस रखवा दिया है। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

|| Gharunda || Aditya Kumar || कोहंड शनि मंदिर के सामने कार की टक्कर से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चा शनि मंदिर के पास भीख मांगता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए मोर्चरी हाउस रखवा दिया है। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार को शनि मंदिर के पास एक बच्चा सड़क क्रॉस कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तभी पानीपत की तरफ से आ रही एक कार ने बच्चे को सीधी टक्कर मार दी और टक्कर लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। हालांकि कार में सवार युवकों ने उतरकर जरूर देखा लेकिन वे तुरंत कार के  साथ मौके से फरार हो गए।

कार की टक्कर लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो चुका था, लेकिन लोगों के अंदर मानवीय संवेदना नहीं देखने को मिली। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लोग गंभीर रूप से घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाने की अपेक्षा उसकी तस्वीरे लेते नजर आए। तभी ऑटो में एक युवक आया और उसने बच्चे की हालत देखी और ऑटो के जरिये वह तुरंत बच्चे को लेकर घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बच्चे को हेड इंजरी हुई थी।

मृतक के कपड़ो की तलाशी के दौरान बच्चे की जेब से कुछ सिक्के बरामद हुए है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक भिखारी हो सकता है और शनि मंदिर पर आज भीख मांगने के लिए आया होगा और उसी दौरान यह घटना हुई।

कोहंड के पास एक कार ने बच्चे को टक्कर मारी थी। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है। पहचान के लिए बच्चे के शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। शिनाख्त नहीं हो पाती है तो 72 घंटे बाद मृतक का दाह संस्कार करवा दिया जाएगा। आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जा रही है।