झज्जर : जेएलएन नहर में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में 2 चिकित्सकों की मौत...

रोहतक के दिल्ली बाईपास पर स्थित नोबल हार्ट अस्पताल में कार्यरत दो चिकित्सकों की नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने से मौत हो गई। दोनों की डेड बॉडी नहर में बहकर झज्जर के छूछकवास के पास पहुंची। जहां लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया।

झज्जर : जेएलएन नहर में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में 2 चिकित्सकों की मौत...
Jhajjar (Yogender Saini) || रोहतक के दिल्ली बाईपास पर स्थित नोबल हार्ट अस्पताल में कार्यरत दो चिकित्सकों की नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने से मौत हो गई।  दोनों की डेड बॉडी नहर में बहकर झज्जर के छूछकवास के पास पहुंची। जहां लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया।

 जानकारी के अनुसार अरविंद निवासी गांव करौंथा व सोमेन्द्र निवासी पानीपत दोनों ही रोहतक के दिल्ली बाईपास स्थित नोबल हार्ट अस्पताल में कार्यरत थे। अरविंद ओटी में कार्यरत था जबकि सोमेंद्र हड्डी रोग विशेषज्ञ था।  दोनों ही चिकित्सकों ने रोहतक में एक फ्लैट लिया हुआ था जहां पर वह रहते थे।
 3 मई की शाम को वह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले थे। लेकिन तभी से उनका मोबाइल स्विच ऑफ दर्शा रहा है और उनकी बुलेट मोटरसाइकिल भी गायब है। परिजनों ने पीजीआई चौकी मैं दोनों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाही की। दोनों के ही शव झज्जर के छुछकवास गांव के पास से होकर गुजर रही जेएलएन नहर में तैरते हुए मिले। 
दोनों ने ही पूरे कपड़े पहने हुए थे इसलिए माना जा रहा है कि यदि वह नहाने के लिए नहर में कूदते तो शरीर पर कपड़े नहीं होते। इसलिए पुलिस दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है। फिलहाल आज दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।