इंद्री में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर बाटे 7 हजार कैरी बैग...

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर बाटे 7 हजार कैरी बैग पॉलिथीन मुक्त का दिया संदेशतीनों अध्याय देश किसानों की 2022 तक आए को दुगनी करने में कारगर सिद्ध होंगे यह प्रधानमंत्री की सोच भी है। विपक्षी दल किसानों को बहकाने का काम कर रहे हैं रामकुमार कश्यप |

इंद्री में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर बाटे 7 हजार कैरी बैग...

इंद्री (मैनपाल) || इंद्री के बीडीपीओ कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक राम कुमार कश्यप ने शिरकत की कार्यक्रम की अध्यक्षता इंद्री मंडल अध्यक्ष अमनदीप सिंह विर्क ने की। विधायक राम कुमार कश्यप ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर इंद्री में 7000 बैग वितरित कर पॉलिथीन मुक्त का दिया संदेश। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री का 70 वां जन्मदिन है इसको लेकर 1 सप्ताह तक सेवा सप्ताह मनाया जाएगा और इंद्री में कपड़े के थैले बांटकर इंद्री शहर को पॉलीथिन मुक्त किया जाएगा।

उन्होंने ने कहा कि हमारा पर्यावरण दिनों -दिन खराब होता जा रहा है इसकी और ध्यान देना बहुत जरूरी है जो हम सब का कर्तव्य बनता है।विधायक ने कहा कि किसानों के लिए लाए गए तीनों अध्याय देश किसानों की 2022 तक आए को दुगनी करने में कारगर सिद्ध होंगे यह प्रधानमंत्री की सोच भी है। विपक्षी दल किसानों को बहकाने का काम कर रहे हैं। किसानों को इन अध्यदेशों को गहराई से समझना चाहिए। विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि पॉलिथीन प्रदूषण की सबसे बड़ी जड़ है। इसलिए आज हम सबको मिलकर यह प्रतिज्ञा करनी होगी कि भविष्य में पॉलिथीन का प्रयोग नहीं करेंगे। इसकी बजाय कपड़े, जूट व अन्य कैरी बैग का प्रयोग करेंगे। उन्होंने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि इस अभियान को सफल बनाने के लिए हलके की जनता को जागरूक करें। उन्होंने बताया कि पॉलिथीन की प्रदूषण को बढ़ाने में अहम भूमिका है, कई बार लोग पॉलिथीन को बाहर फेंक देते हैं और यह नालियों आदि में जमा होकर सीवरेज पाइप को ब्लॉक कर देते हैं। जिस कारण काफी बड़ी समस्या खड़ी हो जाती है। उन्होंने कहा कि प्रदूषण के कारण कैंसर जैसी कई भयंकर बीमारियां भी उत्पन्न होती हैं। जो मानव शरीर के लिए बहुत घातक हैं।

विधायक राम कुमार कश्यप ने गरीब व्यक्तियों को 7000 कैरी बैग वितरित किए कोरोना महामारी को लेकर उन्होंने कहा कि सावधानी बरतें, मास्क तथा सैनिटाइजर का प्रयोग करें, भीड़ भाड़ से बचें, पुलिस व प्रशासन का पूरा सहयोग करें. इस महामारी को कंट्रोल करने में प्रशासन का पूरा सहयोग करें, दूरी बनाकर रखें, इस  चेन को तोड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बहुत जरूरी है।