रोहतक में युवक को किडनैप करके क्या युवक के साथ क्या सुलूक किया ?

रोहतक में नोएडा के रहने वाले युवक को किडनैप करके खूब पीटा । आरोपियों ने पीड़ित युवक को डोनेशन देने के नाम पर बुलाया था। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया। मारपीट करते हुए उससे एक करोड़ की फिरौती भी मांगी गई।

रोहतक में नोएडा के रहने वाले युवक को किडनैप करके खूब पीटा । आरोपियों ने पीड़ित युवक को डोनेशन देने के नाम पर बुलाया था। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया। मारपीट करते हुए उससे एक करोड़ की फिरौती भी मांगी गई। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।नोएडा के सेक्टर 45 सदरपुर कॉलोनी निवासी नरेंद्र शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बैंक में प्रॉपर्टी लोन व पर्सनल लोन पास करवाता है। पार्ट टाइम में वह डोनेशन कंपनी से जुड़ा हुआ है।उसे जयपुर में पंजाब हाल फरीदाबाद निवासी विजय शर्मा ने राजस्थान के जोधपुर निवासी रघुवीर व सीकर निवासी जनक सिंह से मिलवाया। दोनों रिटायर्ड फौजी हैं।

उन्होंने नेशन के लिए उसे गुरुग्राम में इफको चौक पर बुलाया।पीड़ित ने बताया कि वह गुरुग्राम से रघुवीर, जनक व प्रदीप के साथ जयपुर चला गया। इसके बाद रोहतक आ गए। 10 नवंबर को star की गोशाला में ले गए। वहां डोनेशन की बात कर रहे थे। फाइनल डील के अनुसार आरटीजीएस नहीं हुआ। इसके बाद उसे व रघुवीर को प्रदीप, मनोज, संदीप व मंजीत को जबरन दबाव बनाकर गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी उन्हें रोहतक ले आए। आरोपियों ने उसे और रघुवीर को सनसिटी हाइट्स के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा।नरेंद्र शर्मा ने कहा कि आरोपियों ने उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। वहीं रघुवीर से भी पिटवाया। मारपीट की वीडियो भी आई । वीडियो को यूएसए व उसकी पत्नी के फोन पर भेज दिया। रघुवीर उसी रात को फ्लैट से भाग गया। अगले दिन आरोपी उसे इसराना ले गए और एक मकान में रखा।