फतेहाबाद में व्यापारी ने किया सुसाईड...

फतेहाबाद में व्यापारी ने किया सुसाईड, घर में ही फंदा लगाकर किया सुसाईड, मरने से पहले छोड़ सुसाईड नोट, सुसाईड नोट में बिजनेस पाटर्नर पर लगाया आरोप, मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज, लेन देन को लेकर अपने बिजनेस पाटर्नस से था विवाद, पुलिस मामले की जांच में जुटी, शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा।

फतेहाबाद में व्यापारी ने किया सुसाईड...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फ़तेहाबाद में अपने बिजनेस पार्टनस के साथ लेन देन विवाद के चलते आज अनाजमंडी के एक व्यापारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पूर्व उसे करीब 4 पेजों का एक सुसाईड नोट भी छोड़ा है। सुसाईड नोट को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। व्यापारी द्वारा खुदकुशी किए जाने की सूचना मिलने के बाद अनाजमंडी में हड़कंच की स्थिति बनी रही।

बताया जा रहा है कि मृतक का अपने बिजनेस पार्टनर्स के साथ लेन देन को लेकर विवाद चला आ रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौका स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। जांच के बाद दौरान मृतक के पास एक सुसाईड नोट बरामद हुआ जिसे पुलिस ने अपने कब्जें ले लिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच आरंभ कर दी है।