सोनीपत के कुंडली में बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भयंकर आग...

सोनीपत जिले के कुंडली इंडिस्टिरियल एरिया में एक बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग की सुचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन की गाड़िया आग पर काबू पाने के लिए पहुंची।

सोनीपत के कुंडली में बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भयंकर आग...

सोनीपत (सुनील कुमार) || सोनीपत जिले के कुंडली इंडिस्टिरियल एरिया में एक बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग की सुचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन की गाड़िया आग पर काबू पाने के लिए पहुंची। आग ज्यादा होने के कारण अग्नि शमन की गाड़ियां सोनीपत,राई, दिल्ली के बवाना से एक दर्जन गाड़िया को बुलाना पड़ा। बड़ी मुश्किल से कई घण्टो में आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण लाखो रूपये का नुक्सान बताया जा रहा है हालांकि राहत की बात रही इस आग हादसे में किसी की जान नहीं गई। आग लगने का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने बताया कि हमे सुचना मिली थी की आइनॉक्स वल्र्ड फैक्ट्री में आग लगी हुई है यहाँ पर पाया कि दूसरे और पाँचवे फ्लोर पर आग लगी हुई थी आग काफी होने के कारण आसपास के क्षेत्र से अग्नि शमन की गाड़ियों को बुलाना पड़ा है। सभी वर्कर को बाहर निकाल लिया गया है किसी प्रकार का जान कोई नुक्सान नहीं है ।आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।वहीँ फैक्ट्री के मैनेजेर ने बताया कि फैक्ट्री की शाम की छुट्टी होने के बाद मैं थोड़ी देर के लिए रुक हुआ था तभी गार्ड ने मुझे सुचना दी की ऊपरी फ्लोर पर आग लगी हुई है।उसके बाद अग्नि शमन की गाड़ियों को बुलाया गया है फैक्ट्री की छुट्टी होने के कारण सभी लेबर जा चुकी थी किसी की जान का कोई नुक्सान नहीं है मगर जो माल तैयार था उसमें ज्यादा नुकसान हुआ है।