फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से होगी निकिता हत्याकांड की सुनवाई - हरियाणा गृह मंत्री विज

निकिता हत्याकांड मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा फैसला , फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से होगी हत्याकांड की सुनवाई , विज ने पुलिस को भी दिए जल्द से जल्द चालान कोर्ट में पेश करने के आदेश , पुलवामा पर पाकिस्तान के कुबूलनामे पर भी बोले विज , अब तो राहुल गांधी को मान लेना चाहिए कि हमने पाकिस्तान में जाकर हमला किया था।

फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से होगी निकिता हत्याकांड की सुनवाई - हरियाणा गृह मंत्री विज

अम्बाला (अंकुर कपूर) || हरियाणा के बलभगढ़ में निकिता हत्याकांड में अब सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा फैसला लिया है। मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाये जाने की मांग इन दिनों देशभर में उठ रही है , इसी के चलते अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने का निर्णय लिया । इतना ही नहीं गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद पुलिस को भी ये आदेश दे दिए हैं कि पुलिस भी कोर्ट में चालान जल्द से जल्द पेश करे । बता दें कि इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलवामा हमले में पाकिस्तान का ही हाथ था। ये उस वक्त साबित हो गया जब पाकिस्तान की संसद में उनके मंत्री ने इसे इमरान सरकार की उपलब्धि करार दिया। इस मामले पर भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी और राहुल गांधी को बड़ी नसीहत दे डाली । विज ने कहा कि पाकिस्तान के लाख छुपाने के बाद भी सच सामने आ गया है और अब राहुल गांधी को भी मान लेना चाहिए कि हमने पाकिस्तान में घुसकर हमला किया था। बरोदा उपचुनावों को लेकर गरमाई सियासत में अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इलाके में मुख्यमंत्री की रैलियों में लालच देकर भीड़ इक्कठी करने के आरोप पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लगाए हैं। जिसके जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने हुड्डा पर तंज कसा और कहा कि यदि उनका तुजुर्बा है कि जो चुनाव से पहले ऐसे करता है उसकी हर तय होती है। विज ने कहा कि हुड्डा को अपनी हार अब नजर आ रही है।