अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में हिट एंड रन का मामला सामने नजर आया है!

अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में हिट एंड रन का मामला सामने नजर आया है। जहां पर गुलाम मोहम्मद नाम के शख्स की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 11:00 गुलाम मोहम्मद अपने घर से खाना खाकर घूमने के लिए निकला था। क्योंकि वह हादसे वाली जगह से चंद कदमों की दूरी पर ही किराए के मकान पर रहता था। जैसे ही गुलाम मोहम्मद नाम का सख्त तिगीपुर रोड पर घूमने के लिए निकला वहीं तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने गुलाम मोहम्मद को टक्कर मारी ।

अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में हिट एंड रन का मामला सामने नजर आया है। जहां पर गुलाम मोहम्मद नाम के शख्स की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 11:00 गुलाम मोहम्मद अपने घर से खाना खाकर घूमने के लिए निकला था। क्योंकि वह हादसे वाली जगह से चंद कदमों की दूरी पर ही किराए के मकान पर रहता था। जैसे ही गुलाम मोहम्मद नाम का सख्त तिगीपुर रोड पर घूमने के लिए निकला वहीं तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने गुलाम मोहम्मद को टक्कर मारी । जिसमें वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुछ राजगीरों ने घायल शख्स को देखकर इस बात की सूचना पुलिस को दी लेकिन जब तक सूचना पुलिस को मिली तब तक घायल गुलाम मोहम्मद की हिट एंड रन मामले दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

आपको बता दे मृतक 40 वर्षीय गुलाम मोहम्मद अपनी पत्नी दो बच्चों के साथ बख्तावरपुर गांव में ही तिगीपुर रोड पर किराए के मकान में रहता है। बच्चों का पालन पोषण करने के लिए वह ध्याड़ी-मजदूरी वह कई बार कबड्डी में स्क्रैप खरीदकर बेचने का काम भी करता था।इस हिट एंड रन हादसे के बाद म्रतक गुलाम मोहम्मद के घर के सभी सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। क्योंकि गुलाम मोहम्मद ही अपने घर की रोजी-रोटी चलाने वाला एकलौता सख्त था जो कि अब इस दुनिया में नहीं रहा ।दिल्ली में हिट एंड रन के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे । हालांकि हिट एंड रन को लेकर कानून बनाए जाने पर सरकार ने मंजूरी भी थी लेकिन हित एंड रन कानून को लेकर ट्रांसपोर्टर द्वारा किए गए प्रदर्शन के बाद इस नए कानून  पर विराम लगा दिया गया ..लेकिन जिस समस्या को मध्य नजर रखते हुए। सरकार हिट एंड रन कानून को लागू करना चाह रही थी । वह समय जस की तस बनी हुई है। चाह कर भी प्रशासनिक अधिकारी ऐसे कानून न होने के चलते अज्ञात वाहन द्वारा सड़क हादसों को अंजाम देने वाले वाहन चालकों पर कड़ा शिकंजा कसने में विफल होती हुई नजर आ रही है। फिलहाल आपको बता दे हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। वही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की जांच अलीपुर थाना पुलिस गंभीरता से कर रही है।।