यमुनानगर : शोरूम संचालक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

28 अगस्त को हुए गणपति शोरूम संचालक रघुनाथ प्रजापति की हत्या के मामले सीआईए वन को अहम कामयाबी मिली है।सीआईए वन ने इस हत्याकांड में हत्यारों की मदद करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यमुनानगर : शोरूम संचालक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || 28 अगस्त को हुए गणपति शोरूम संचालक रघुनाथ प्रजापति की  हत्या के मामले सीआईए वन को अहम कामयाबी मिली है।सीआईए वन ने इस हत्याकांड में हत्यारों की मदद करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।सीआईए वन की टीम ने आज इन तीनो को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है।सीआईए वन इंचार्ज मनोज वर्मा का कहना है कि जल्द ही इस हत्या के मुख्यारोपी भी पुलिस गिरफ्त में होंगे।इसके लिए कई टीमें काम कर रही है।

28 अगस्त को गणपति इलेक्ट्रॉनिक के शोरूम मालिक रघुनाथ प्रजापति की दिनदिहाड़े हत्या हुई थी। तभी से यमुनानगर पुलिस की कई टीमें इस हत्याकांड को सुलझाने में लगी थी।अब जाकर इस हत्याकांड में कामयाबी सीआईए वन के हाथ लगी है।जानकारी के अनुसार बदमाश काला राणा के कहने पर ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। सीआइए वन के इंचार्ज इंस्पेक्टर मनोज वर्मा ने बताया कि फतेहगढ़ निवासी मनीष उर्फ लाखन व रौनक और मूल रूप से करनाल के गांव रिंडल निवासी अरूण कुमार को गिरफ्तार किया गया है।इन तीनो ने रघुनाथ प्रजापति की हत्या करने आये शूटर्स को अपने यहाँ ठहराया और उनके खाने पीने की व्यवस्था की ।इतना ही नही हत्या से पहले उन्हें कमानी चोंक तक छोड़ कर भी आये।इस मामले में हत्यारों की बाइक पर जाते हुए कई जगह से निकलते हुए की सीसीटीवी फुटेज को मिली थी। वही पकड़े गए तीनो आरोपी किस किस के सम्पर्क में थे उन सबसे भी पूछताछ की जाएगी।सीआईए वन इंचार्ज की माने तो जल्द ही रघुनाथ प्रजापति के हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे।