ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन की वार्षिक कार्यकारिणी बैठक आयोजित

पीतमपुरा इलाके में भव्य पंडाल में ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन ने अपनी वार्षिक कार्यकारिणी बैठक आयोजित की। आपको बता दें संगठन बीते 22 वर्षों से कार डीलर्स के हित में काम कर रहा है |

ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन की वार्षिक कार्यकारिणी बैठक आयोजित

|| Delhi || Aditya Kumar || राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में भव्य पंडाल में ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन ने अपनी वार्षिक कार्यकारिणी बैठक आयोजित की। आपको बता दें संगठन बीते 22 वर्षों से कार डीलर्स के हित में काम कर रहा है और देश के ज्यादातर राज्यों में ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन के सदस्य है। कार्यक्रम की शुरुआत में राष्ट्रगान और दीप प्रज्जवलित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि दिल्ली पुलिस स्पेशल कमिश्नर संजय सिंह और विशिष्ट अतिथि जीएसटी कमिश्नर एल आर मीणा अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। हाल ही में दिल्ली पुलिस के एसआई की चाकू लगने से मौत हो गई थी और कंझावला केस, दिवंगत एएसआई शंभू दयाल और कंझावला केस पीड़िता अंजलि को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे एस नेयोल  ने कहा कि हमारी संस्था का काम कार डीलरों का मार्गदर्शन करना है और उनके हितों की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है लेकिन हमारे कुछ कार डीलर भ्रम में रह जाते हैं और संस्था की ओर से दी गई चेतावनी को नजरअंदाज करके मुसीबत मोल ले लेते हैं इसलिए मेरा सभी से आग्रह है आप संस्था के साथ जुड़े और संस्था के साथ समय समय पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं जिससे संस्था के कार्यों और नए निर्देशों का सभी को ज्ञान रहे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे एस नेयोल ने कहा जल्दी ही हमारा एक डेलिगेशन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेगा और कार डीलरों के हित में जो भी हमारी और से सुझाव है उन्हें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक ज्ञापन के रूप में सौंपा जाएगा। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में हमारे सामने कई सारी चुनौतियां होंगी लेकिन गनीमत है कि ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन पहले से ही उन चुनौतियों को ध्यान में रखकर अपनी रूपरेखा तैयार कर रहा है इस मौके पर उन्होंने आए हुए सभी गवर्निंग बॉडी के सदस्य एवं प्रदेश अध्यक्षों का धन्यवाद दिया। दिल्ली पुलिस स्पेशल कमिश्नर संजय सिंह ने कहा कि ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन ने देशभर में अपने सदस्य बनाकर 1 मील का पत्थर तय किया है |

किसी भी संस्था को देशभर में जाने के लिए बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष जे एस नेयोल और उनकी टीम ने इस असंभव कार्य को संभव कर दिखाया है इसके लिए यह बधाई के पात्र हैं। जीएसटी कमिश्नर एल आर मीणा ने कहा निश्चित रूप से सभी कार डीलरों के लिए जीएसटी एक अनिवार्य अंग है आने वाले दिनों में जीएसटी के बिना काम करना संभव ही नहीं है हम धन्यवाद देते हैं ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन का जिन्होंने इस शानदार बैठक में विस्तार से जीएसटी को लेकर चर्चा की और हम उम्मीद जताते हैं कि भविष्य में भी संस्था को जीएसटी से संबंधित जो भी सहायता हमारे डिपार्टमेंट से चाहिए वह हम अवश्य देंगे। इस शानदार आयोजन के लिए मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरी गवर्निंग बॉडी का धन्यवाद करता हूं।

कार्यक्रम में उल्लास और भव्यता के प्रतीक तिरंगे रंग के गुब्बारों को आकाश में उड़ाया गया। कार्यक्रम में देश भर से आए मीडिया बंधुओं को मंच से सम्मानित किया गया। इस आलीशान भव्य आयोजन में कार्यक्रम के दौरान और अंत में जलपान की समुचित व्यवस्था की गई देशभर से आए ऑल इंडिया कार डीलर एसोसिएशन के सदस्य एवं प्रदेश अध्यक्षों ने इस बैठक का स्वागत किया। कार्यक्रम में एयू फाइनेंस के हेड अश्वनी कुमार को शॉल पहनाकर सम्मानित किया गया। इस भव्य आयोजन में कार 24 की एक टीम मौजूद रही ।