हरियाणा की जनता को न्याय दिलाने के लिए इनेलो की होगी पदयात्रा : अर्जुन चौटाला

इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता को न्याय दिलाने के लिए इनेलो विधायक अभय चौटाला जन परिवर्तन पदयात्रा शुरू करेंगे।

हरियाणा की जनता को न्याय दिलाने के लिए इनेलो की होगी पदयात्रा : अर्जुन चौटाला

|| Charkhi Dadri || Aditya Kumar || इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता को न्याय दिलाने के लिए इनेलो विधायक अभय चौटाला जन परिवर्तन पदयात्रा शुरू करेंगे। यात्रा की शुरूआत 22 फरवरी से होगी और हरियाणा के सभी हलकों से गुजरते हुए 25 सितंबर को कुरुक्षेत्र में संपन्न होगी। न्याय की लड़ाई के लिए पद यात्रा को प्रदेश की जनता का समर्थन मिलेगा और सत्ता परिवर्तन कर जनता इनेलो को राज सौंपने का काम करेगी।

इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने चरखी दादरी में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और यात्रा की रूपरेखा को लेकर कार्यकर्ताओं संग मंथन किया। इस दौरान युवा प्रकोष्ठ को लेकर भी दिशा-निर्देश देते हुए संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया। मीटिंग में उन्होंने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की पदयात्रा को लेकर जिम्मेदारियां भी लगाई। कहा कि इनेलो पार्टी द्वारा प्रदेश के सभी जिलों में युवा प्रकोष्ठ के चुनाव करवाएं जाएंगे जिसमें कोई भी युवा जिसकी उम्र 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच है वो अपनी सहभागिता कर सकते हैं।

अर्जुन चौटाला ने बताया कि इनेलो पार्टी द्वारा 22 फरवरी से मेवात से परिवर्तन पद यात्रा शुरू की जाएगी। कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल ने देश व प्रदेश के हित के लिए पदयात्रा निकाली थी आज भी प्रदेश व देश के हालात को देखते हुए परिवर्तन पद यात्रा निकाली जाएगी जिसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। चौटाला ने बताया कि प्रदेश व देश में बेरोज़गारी व मंहगाई चरम सीमा पर है। महंगाई के चलते आम आदमी का जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है। इनेलो पार्टी सभी वर्गों का समान विकास चाहती है और आने वाले समय में इनेलो पार्टी की सरकार बनेगी।