चेकिंग कर रहे RTO सिपाही और ड्राइवर को ट्रक ने रौंदा |

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने चेकिंग कर रहे RTO सिपाही और ड्राइवर को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

Delhi || Rakesh Kumar || उतर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में लखनऊ- बलिया राजमार्ग पर माधवपुर छतौना के पास आज सुबह वाहन चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने आरटीओ के प्रवर्तन सिपाही और संविदा कर्मी ड्राइवर को कुचल दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मौका मुआयना किया. पुलिस ने पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सुलतानपुर से कादीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के चालक अब्दुल मोबीन निवासी शास्त्री नगर थाना कोतवाली नगर और सिपाही अरुण सिंह निवासी बीकेटी लखनऊ को रौंद दिया। हादसे में अनुबंधित गाड़ी के चालक मोबीन और प्रवर्तन विभाग के सिपाही अरूण सिंह की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना में एआरटीओ वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज और थानाध्यक्ष सन्दीप राय के साथ जांच पड़ताल की है। वही ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। एआरटीओ राकेश कुमार वर्मा ने बताया वह टीम के साथ चेकिंग करके कादीपुर से लौट रहे थे। रास्ते मे लघुशंका के लिए गाड़ी खड़ी किए थे,तभी हादसा हो गया। थानाध्यक्ष सन्दीप कुमार राय ने बताया ट्रक ड्राइवर फरार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ कृष्णकांत सरोज ने बताया कि चेकिंग के दौरान घटना घटी है। जांच की जा रही है।