गुरूग्राम-अबकी बार 400 पार के नारे के साथ भाजपा उम्मीदवार ने खोला कार्यालय

गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। गुरुग्राम के सेक्टर 15 में राव इंद्रजीत सिंह ने अपना चुनावी दफ्तर खोला है। गुरुग्राम लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहां है इस बार जीत और बड़ी होगी। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में माहौल भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि किसान, कमेरा वर्ग सभी के सभी भाजपा के साथ खड़े हैं।भाजपा का लक्ष्य हर वर्ग का विकास करना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 सालों में हर क्षेत्र में जबरदस्त विकास हुआ है।

गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। गुरुग्राम के सेक्टर 15 में राव इंद्रजीत  सिंह ने अपना चुनावी दफ्तर खोला है। गुरुग्राम लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहां है इस बार जीत और बड़ी होगी। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में माहौल भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि किसान, कमेरा वर्ग सभी के सभी भाजपा के साथ खड़े हैं।भाजपा का लक्ष्य हर वर्ग का विकास करना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 सालों में हर क्षेत्र में जबरदस्त विकास हुआ है।
भाजपा के संकल्प पत्र पर राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मोदी की गारंटी वाला संकल्प पत्र देश के हर वर्ग और हर व्यक्ति को ध्यान में रखकर बनाया गया है।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के संकल्प पत्र में गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी आदि चारों वर्गों को आत्मनिर्भर बनाने का वादा किया है। देश जब आजादी की 100वीं वर्षगांठ मनाएगा तब तक भारत विकसित राष्ट्र होगा।  एक सवाल के जवाब में राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि देश तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। कोरोना के समय बड़े-बड़े देशों की अर्थव्यवस्था डगमगा गई थी तब भी भारत साढ़े छह फीसदी की रफ्तार से आगे बढ़ रहा था। देश और प्रदेश में सड़कों, हाइवे, रेलवे नेटवर्क मजबूत हो रहा है। लोगों को आसानी से मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में दस सालों में भारत की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से पांचवें स्थान पर पहुंची है और अगले पांच सालों में भारत दुनिया की सबसे बड़ी तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था वाला देश होगा।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जाति-पाति का नारा तो विपक्ष की सरकारों में चलता था। अब तो सबका साथ, सबका विकास और प्रयास का नारा चल रहा है। गुरुग्राम लोकसभा में उनके लिए कोई चुनौति नहीं है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा की जनता प्रधानमंत्री मोदी को चाहती है और मोदी की गारंटियों पर विश्वास करती है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जनता विकास चाहती है, इसलिए मतदाताओं ने चुनाव में भाजपा के पक्ष में एकतरफा मन बना लिया है।