साइबर सिटी में गो तस्करों का आतंक बजरंग दल व गौ रक्षा दल ने पकड़ी मांस से भरी 4 गाड़ियां

साइबर सिटी गुरुग्राम में गो तस्करों के आतंक रुकने का नाम नही ले रहा है। बजरंग दल गौ व गौ रक्षा दल द्वारा मास तस्करों को भारी मात्रा में मास के अंश ले जाते पकड़ा गया है। आपको बता दे पुलिस द्वारा गो तस्करों पर लगाम लगाने के लिए टीम गठित की गई है। वही गौ रक्षक दल द्वारा टीम के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गौ रक्षा दल द्वारा गुरुग्राम के सोहना चौक मस्जिद के पास से करीबन दो गाड़ियां पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। जिनमे पशुओं का मास भर कर लाया जा रहा था। पुलिस ने सभी गाड़ियों को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है।

साइबर सिटी गुरुग्राम में गो तस्करों के आतंक रुकने का नाम नही ले रहा है। बजरंग दल गौ  व गौ रक्षा दल द्वारा मास तस्करों को भारी मात्रा में मास के अंश ले जाते पकड़ा गया है। आपको बता दे पुलिस द्वारा गो तस्करों पर लगाम लगाने के लिए टीम गठित की गई है। वही गौ रक्षक दल द्वारा टीम के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में गौ रक्षा दल द्वारा गुरुग्राम के सोहना चौक मस्जिद के पास से करीबन दो गाड़ियां पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। जिनमे पशुओं का मास भर कर लाया जा रहा था। पुलिस ने सभी गाड़ियों को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है। 
मौके से पकड़े गए पिकअप ड्राइवर ने खुलासा करते हुए बताया कि बिना परमिट के पशुओं के मास को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाने का काम कर रहा था, जिसमें उसने अपने साथ काम कर रहे और दो साथियों का नाम उजागर किया है। वही पुलिस ने गाड़ियों को कब्जे में ले पूछताछ शुरू कर दी है 
गुरुग्राम में पशुओं के मास की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बजरंग दल-गौ रक्षक दल द्वारा लगातार मास तस्करों पर नकेले कसने का काम किया जा रहा हैं।  गुरुग्राम पुलिस द्वारा टीम गठित की गई है ,जो लगातार मास तस्करों पर नकेल कसने का काम कर रही हैं। बावजूद इसके तस्करों के हौसले इतने बुलंद है कि वह तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।