गुड़गांव में गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला

गौ तस्करों ने गाड़ियाें पर जमकर पथराव किया और भागने के लिए पुराने गुड़गांव की छोटी-छोटी गलियों में गाड़ियां फंसा दी। गौ रक्षक और पुलिस उन्हें न पकड़ पाए इसके लिए वह गौ वंश को सड़क पर भी चलती गाड़ी से फेंकते नजर आए। सेक्टर-9 में अंडर कंस्ट्रक्शन रोड पर फंसने के कारण तस्कर अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान एक तस्कर गौ रक्षकों के हत्थे चढ़ गया जिसे टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया है। 

गुड़गांव में गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला

kashish Sinha ( Gurugram) : साइबर सिटी गुड़गांव में गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला । गौ तस्करों ने गाड़ियाें पर जमकर पथराव किया और भागने के लिए पुराने गुड़गांव की छोटी-छोटी गलियों में गाड़ियां फंसा दी। गौ रक्षक और पुलिस उन्हें न पकड़ पाए | इसके लिए वह गौ वंश को सड़क पर भी चलती गाड़ी से फेंकते नजर आए। सेक्टर-9 में अंडर कंस्ट्रक्शन रोड पर फंसने के कारण तस्कर अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान एक तस्कर गौ रक्षकों के हत्थे चढ़ गया जिसे टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया है। 

कड़ाके की ठंड में गुड़गांव की गलियों में दनदनाती दौड़ती हुई इस गाड़ी में गाय भरी हुई हैं । यह गाड़ी गौ तस्करों की है, जिनके पीछे गौ रक्षक लगे हुए हैं । इन तस्करों ने गुड़गांव की गलियों में ऐसा आतंक मचाया कि लोग सहम गए। कई किलोमीटर तक इन तस्करों ने गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना इन्हीं गुड़गांव की सड़कों पर रॉन्ग साइड में फुल स्पीड में गौ तस्करों की गाड़ी दौड़ती रही। इस दौरान गौ तस्करों ने अपनी गाड़ी से जिंदा गायों को भी सड़कों पर फेंका और गौरक्षकों की गाड़ी पर 100 से ज्यादा पत्थर भी फेंके। गौ तस्करों ने खांडसा रोड़, न्यू कॉलोनी, सेक्टर 4, सेक्टर 10, बसई एनक्लेव, सेक्टर 9, पटौदी रोड़, ज्योति पार्क की गलियों में जमकर आतंक मचाया। गौ रक्षकों का आरोप है कि गौ तस्करों ने उनकी टीम पर 100 से ज्यादा पत्थर भी फेंके हालांकि कई किलोमीटर का पीछा करने के बाद सेक्टर 9 कॉलेज के सामने गौ तस्करों की गाड़ी को पकड़ लिया गया। इस दौरान एक तस्कर को भी धर दबोचा गया इनके पास से तीन जिंदा गाय बरामद हुई हैं हालांकि 5 गौ तस्कर फरार होने में कामयाब रहे।
पकड़े गए गौ तस्कर ने अपना नाम शाहिद बताया है और वह हरियाणा के ही नूंह का रहने वाला है । आरोपी का कहना है कि उन्होंने गुड़गांव की सब्जी मंडी से यह गाय चोरी की थी और काटने के लिए मेवात ले जा रहे थे। गौ तस्कर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है ।
यह पहली बार नहीं है जब गुड़गांव में इस तरह बेखौफ गौ तस्करों ने आतंक मचाया हो । इससे पहले भी कई बार इसी तरह गौ तस्करों ने गौ रक्षकों के साथ मुठभेड़ को अंजाम दिया है लेकिन बावजूद इसके गौ तस्कर इस तरह की घटना को आए दिन अंजाम देते हैं ।